Gujarat Election 2022: अहमदाबाद पहुंचे राघव चड्ढा, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, यहां देंगे चुनाव जीतने की टिप्स

Gujarat Assembly Election 2022 के लिए आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के चुनावी मिशन में और तेजी देखने को मिलेगी। राज्यसभा सांसद ‘आप’ गुजरात के सह प्रभारी राघव चड्ढा ने गुजरात का दौरा शुरु कर दिया है। यहां वो कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने के टिप्स देंगे।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 30 Sep 2022 09:50 PM (IST) Updated:Sat, 01 Oct 2022 03:28 PM (IST)
Gujarat Election 2022: अहमदाबाद पहुंचे राघव चड्ढा, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, यहां देंगे चुनाव जीतने की टिप्स
राज्यसभा सांसद और ‘आप’ गुजरात के सह प्रभारी राघव चड्ढा अहमदाबाद पहुंचे।

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। Gujarat Assembly Election 2022 के लिए आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के चुनावी मिशन में और तेजी देखने को मिलने लगी है। राज्यसभा सांसद और ‘आप’ गुजरात के सह प्रभारी राघव चड्ढा (Raghav Chadha) चुनाव प्रचार के लिए अहमदाबाद पहुंच गए। जहां एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद उन्होंने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए अरविंद केजरीवाल के मॉडल ऑफ गवर्नमेंट की तारीफ की।

उन्होंने कहा कि पंजाब के जैसी ऊर्जा गुजरात के मतदाताओं में दिखाई दे रही है। आप’ गुजरात के सह प्रभारी बनने के बाद राघव चड्ढा का यह दूसरा गुजरात दौरा है। अहमदाबाद में आप के कार्यकर्ताओं और सीनियर लीडरशिप के साथ अहम मुलाकात के बाद राघव चड्ढा वडोदरा और सूरत में कार्यकर्ताओं के साथ अहम रणनीतिक बैठक करेंगे। उसके बाद अहम मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे।

युवाओं को जोड़ने में निभाएंगे खास भूमिका

गांधी जयंती के अवसर पर राघव चड्ढा दांडी स्मारक स्थल पर बापू का आशीर्वाद लेने पहुंचेंगे। उसके बाद सूरत में विशाल पदयात्रा निकालेंगे। सूरत में ही डायमंड व्यापारियों और फैक्ट्री वर्करों के साथ संवाद करेंगे। राघव चड्ढा गुजरात के युवाओं को जोड़ने में खास भूमिका निभाएंगे। बीती 24 सितंबर शनिवार को ही राघव चड्ढा ने राजकोट से गुजरात में चुनावी मुहिम का आगाज किया था।

गुजरात बदलाव चाहता है

गुजरात विधान सभा चुनावों के लिए AAP का सह प्रभारी नियुक्त होने के बाद राघव चड्ढा ने ट्वीट कर कहा था कि, "मैं अरविंद केजरीवाल को धन्यवाद कहना चाहता हूं। उन्होंने मुझे एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। मैं अपनी पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए अपना खून, पसीना, आंसू बहा दूंगा और कड़ी मेहनत करूंगा। गुजरात बदलाव चाहता है, गुजरात अच्छी शिक्षा-स्वास्थ्य चाहता है। गुजरात केजरीवाल चाहता है।"

लोग बड़ी उम्मीद से 'आप' की ओर देख रहे हैं

राघव चड्ढा ने कहा था कि गुजरात में पिछले 27 साल से भाजपा की ही सरकार है। अब लोग बीजेपी से ऊब गए हैं। कांग्रेस पिछले 27 साल से भाजपा को नहीं हरा सकी, वह अब क्या हराएगी? इसलिए लोग बड़ी उम्मीद से केजरीवाल और आप की ओर देख रहे हैं। केजरीवाल ने एक माडल आफ गवर्नेंस दिल्ली में दिखाया, पंजाब के लोगों ने उसे अपनाया और अब उसे अपनाने की बारी गुजरात की है।

हर जगह आज गुजरात में लोग नाखुश

बकौल राघव चड्ढा, मैं गुजरात में आया गुजरात के लोगों से बातचीत की तो मालूम पड़ा कि हर जगह आज गुजरात में लोग नाखुश है। मैं कहना चाहता हूं कि आपके लिए सिर्फ अरविंद केजरीवाल जी और आम आदमी पार्टी ही है वही आपको न्याय दिलाएगी और आपके हक आपको वापस दिलाएगी। मुझे विश्वास है कि 2022 के चुनाव में गुजरात की जनता 27 साल पुरानी पार्टी को उखाड़ कर फेंक देगी।

chat bot
आपका साथी