सेक्स सीडी उजागर करें वाघेला : नितिन

नेता विपक्ष शंकर सिंह वाघेला के सेक्स सीडी बयान पर उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने पलटवार करते हुए सरकार के समक्ष सीडी सार्वजनिक करने की चुनौती दी है।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Thu, 16 Feb 2017 03:39 AM (IST) Updated:Thu, 16 Feb 2017 03:56 AM (IST)
सेक्स सीडी उजागर करें वाघेला : नितिन
सेक्स सीडी उजागर करें वाघेला : नितिन

अहमदाबाद [ शत्रुघ्न शर्मा ] । नेता विपक्ष शंकर सिंह वाघेला के सेक्स सीडी बयान पर उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने पलटवार करते हुए वाघेला को पुलिस, मीडिया अदालत या सरकार के समक्ष सीडी सार्वजनिक करने की चुनौती दी है। पटेल ने उनके बयान को कांग्रेस में चल रही गुटबंदी का परिणाम बताया।

गांधीनगर स्वर्णिम संकुल में पत्रकारों से चर्चा करते हुए पमुख्युमंत्री पटेल ने गुजराती कहावत के जरिये वाघेला पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात में कांग्रेस के सत्ता में आने की कोई संभावना नजर नहीं आती लेकिन कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद की दावेदारी के लिय आंतरिक झगडे शुरु हो गये हैं। उन्होंने बताया कि नेता विपक्ष वाघेला, कांग्रेस अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी व अन्यं नेताओं में सीएम की दावेदारी को लेकर रस्साकसी चल रही है। गत दिनों गांधीनगर अडालज के एक रिसोर्ट में कांग्रेस नेताओं की एक बैठक का उल्लेख करते हुए नितिन पटेल ने कहा कि उसमें सोलंकी को भावी मुख्यमंत्री के रूप में प्रोजेकट करने की बात हुई जबकि सोशियल मीडिया में वाघेला खुद को बापू फॉर सीएम नाम से पहले से प्रचारित कर रहे हैं।

पटेल ने मीडिया को एक फोटो दिखाई, इसमें बेचराजी इलाके में लगे एक होर्डिंग में कांग्रेस अध्यक्ष सोलंकी का गुजरात के भावी मुख्यमंत्री के रुप में स्वागत किया है। नितिन पटेल ने कांग्रेस में गुटबाजी होने का उल्लेख करते हुए कहा कि वाघेला सीडी का उल्लेख कर कई कांग्रेसी नेताओं को गर्भित धमकी दे रहे हैं ताकि कोई नेता उनके आगे नहीं आयें।
अहमदाबाद। गुजरात महिला कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबा के गांधीनगर स्थिरत आवास के समक्ष प्रदर्शन कर मोदी से गुजरात की बहनों की रक्षा करने का वादा निभाने की मांग की। पुलिस ने 80 कार्यकर्ताओं की धरपकड की है।
गुजरात महिला कांग्रेस अध्यक्ष सोनलबेन पटेल की अगुआई में बुधवार दोपहर गांधीनगर रायसण स्थित प्रधानमंत्री मोदी के छोटे भाई पंकज मोदी के घर पर हल्ला बोला। पीएम के नाम लिखे एक पोस्टकार्ड रुपी बैनर को दिखाते हुए कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने कहा कि हीराबा को गुजरात की बहनों की पीडा मोदी तक पहुंचानी चाहिए। मोदी ने वादा किया था कि बहनों को तकलीफ हो तो एक पोस्टकार्ड लिखना। सोनल पटेल ने कच्छा नलिया घटना का उल्लेख करते हुए कहा कि गुजरात में बहन बेटियों की इज्जत सलामत नहीं है तथा आरोपी भाजपा नेता ही हैं इसलिए उन्हें बहनों की रक्षा का अपना वादा पूरा करना चाहिए।

कांग्रेस नेता का दावा, मेरे पास हैं भाजपा के एक दर्जन मंत्रियों की सेक्स सीडी

chat bot
आपका साथी