Gujarat: मेकअप आर्टिस्‍ट से सामूहिक दुष्कर्म

Makeup Artist. शादी का झांसा देकर मेकअप आर्टिस्‍ट से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना गुजरात की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Tue, 30 Jun 2020 09:05 PM (IST) Updated:Tue, 30 Jun 2020 11:02 PM (IST)
Gujarat: मेकअप आर्टिस्‍ट से सामूहिक दुष्कर्म
Gujarat: मेकअप आर्टिस्‍ट से सामूहिक दुष्कर्म

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। Makeup Artist. मेकअप आर्टिस्‍ट ने गुजराती फिल्‍मों के निर्देशक व उसके करीबी रिश्‍तेदार पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि शादी का झांसा देकर आरोपित अलग-अलग शहरों में उसके साथ दुष्‍कर्म करता रहा तथा पिता के पेंशन के करीब दस लाख रुपये भी ठग लिए। अहमदाबाद के चांदखेडा पुलिस थाने में दर्ज शिकायत में पीड़िता ने बताया कि दिसंबर, 2019 में गुजराती फिल्‍म निर्देशक हार्दिक सतासिया व उसका करीब का भाई विमल सतासिया शूटिंग के बहाने उसे अमरेली लेकर गए, जहां रात को उसके साथ दोनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

साढ़े अठारह साल की इस पीड़िता ने बताया कि वह करीब डेढ़ साल पहले आरोपियों के संपर्क में आई थी। मेकअप आर्टिस्‍ट के रूप में उनके साथ काम करती थी। इस दौरान निर्देशक हार्दिक सतासिया से करीबियां होने पर उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिया। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपित उसे शूटिंग के बहाने द्वारिका, राजकोट, दीव,धारी आदि शहरों में होटल में रोककर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान व तीन बार गर्भवती हुई, लेकिन उसे दवा पिलाकर गर्भपात करा दिया। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि पिता को पेंशन में मिली रकम में से करीब नौ लाख 60 हजार रुपये भी ठग लिए। 

गौरतलब है कि मध्‍य प्रदेश के हनीट्रैप के मामले में फंसे जीतू सोनी मूल रूप से गुजरात के राजकोट जिले के रहने वाला है। जीतू सोनी गुजरात में आरएसएस के एक पुराने नेता का करीबी रिश्‍तेदार बताया जाता है। मध्‍य प्रदेश सरकार व प्रशासन में तेजी से पैठ बनाने का एक कारण ये हो सकता है। मप्र के पूर्व मंत्री से उसकी नहीं बन रही थी। जीतू के पिता बरसों पहले अपने व्‍यवसाय के चलते इंदौर जाकर बस गए। उसका जन्‍म भी इंदौर का ही बताया जाता है। गुजरात के सोनी समाज में उसकी गहरी पैठ है। इंदौर में अखबार का संपादक होने, बड़े-बड़े नेताओं व अधिकारियों से संपर्क व आलीशान जीवनशैली के चलते समाज में उसकी धाक थी। उसके अखबार का राजकोट के सोनी बाजार में कार्यालय था, जो कुछ माह से बंद है। गुजरात व मुंबई में वह अपने अखबार को लांच करने की भी योजना बना रहा था।

chat bot
आपका साथी