हार्दिक पटेल बोले, यह चुनाव कांग्रेस नहीं देश की जनता हारी

Hardik Patel. कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल का कहना है कि यह चुनाव कांग्रेस नहीं देश की जनता हारी है बेरोजगारी हारी है शिक्षा हारी है।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Thu, 23 May 2019 02:10 PM (IST) Updated:Thu, 23 May 2019 03:04 PM (IST)
हार्दिक पटेल बोले, यह चुनाव कांग्रेस नहीं देश की जनता हारी
हार्दिक पटेल बोले, यह चुनाव कांग्रेस नहीं देश की जनता हारी

अहमदाबाद, जेएनएन। लोकसभा चुनाव 2019 के परिणामों को नेता आमतौर पर सिर माथे लगाकर स्वीकारते हैं, लेकिन कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल का कहना है कि यह चुनाव कांग्रेस नहीं देश की जनता हारी है, बेरोजगारी हारी है, शिक्षा हारी है।

गौरतलब है कि पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल लोकसभा चुनाव से पहले ही कांग्रेस में शामिल हुए थे। कांग्रेस ने उन्हें स्टार प्रचारक बनाकर गुजरात, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश आदि राज्यों में चुनाव प्रचार भी कराया।

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की सीट रायबरेली व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सीट अमेठी में भी हार्दिक ने जनसभाएं की थी। लोकसभा चुनाव के रुझानों के बाद कांग्रेस अध्यक्ष व नेता विपक्ष परेश धनाणी तो मीडिया के सामने नहीं आए, लेकिन कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता मनीष दोशी के साथ हार्दिक पटेल ने पार्टी कार्यालय आकर मीडिया से कहा कि यह चुनाव कांग्रेस नहीं देश की जनता हारी है।

हार्दिक ने एक ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने लिखा है कि कांग्रेस नहीं, बेरोजगारी हारी है, शिक्षा हारी है, किसान हारा है, महिला का सम्मान हारा है, आम जनता से जुड़ा हर मुद्दा हारा है। एक उम्मीद हारी है,सच कहें तो हिंदुस्तान की जनता हारी है। कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं की लड़ाई को सलाम करता हूं, लड़ेंगे और जीतेंगे। जय हिंद।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी