Gujarat Accident: वडोदरा-अहमदाबाद एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, कार और ट्रैलर की टक्कर में 10 की मौत

अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर बुधवार को नडियाद के पास एक भीषण हादसा हो गया। बता दें कि कार वडोदरा से अहमदाबाद जा रही थी तभी एक्सप्रेस हाईवे पर नडियाद के पास पहुंचते समय एक ट्रेलर के पीछे से टकरा गई। हादसा इतना गंभीर था कि कार पलट गई। मरने वालों में एक महिला भी शामिल है। घटना की सूचना मिलने पर आपातकालीन 108 और पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi Avinash Publish:Wed, 17 Apr 2024 05:14 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2024 05:20 PM (IST)
Gujarat Accident: वडोदरा-अहमदाबाद एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, कार और ट्रैलर की टक्कर में 10 की मौत
वडोदरा-अहमदाबाद एक्सप्रेसवे पर भीषण दुर्घटना (Image: Jagran)

HighLights

  • वडोदरा-अहमदाबाद एक्सप्रेसवे पर भीषण दुर्घटना
  • कार की ट्रेलर से हुई जोरदार टक्कर
  • हादसे में 10 की मौत

जागरण डेस्क, वडोदरा। Gujrat Tragedy: अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर बुधवार को नडियाद के पास एक भीषण हादसा हो गया। यहां एक कार ट्रेलर के पीछे जा घुसी, जिससे 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इनमें से आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। मृतकों की संख्या अभी भी बढ़ने की आशंका है।

कार की ट्रेलर से जोरदार टक्कर

बता दें कि कार वडोदरा से अहमदाबाद जा रही थी, तभी एक्सप्रेस हाईवे पर नडियाद के पास पहुंचते समय एक ट्रेलर के पीछे से टकरा गई। हादसा इतना गंभीर था कि कार पलट गई। मरने वालों में एक महिला भी शामिल है। घटना की सूचना मिलने पर आपातकालीन 108 और पुलिस टीम मौके पर पहुंची। हादसे के बाद अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर ट्रैफिक जाम हो गया है।

हादसे की जानकारी मिलने पर राहगीर ने शवों को कार से निकालने में पुलिस की मदद की। पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शवों का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और ट्रैफिक को भी डायवर्ट कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  गुजरात में दिग्‍गजों की मौजूदगी में गेनीबेन और डॉ रेखा की चर्चा, दो सामान्‍य परिवारों की प्रभावशाली महिलाएं मैदान में

यह भी पढ़ें: Gujarat: गुजरात में नाराज क्षत्रियों को मनाने में जुटी सरकार, पुरुषोत्तम रुपाला के बयान से कैसे घिरी BJP?

chat bot
आपका साथी