Gujarat Assembly Election: सोमा भाई पटेल को कोई भी राजनीतिक दल टिकट देने को तैयार नहीं

Gujarat Assembly Election गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर है ऐसे में राज्‍यसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़ने वाले पूर्व विधायक सोमा भाई पटेल को कोई भी पार्टी टिकट देने को तैयार नहीं है। कांग्रेस का कहना है कि पार्टी छोड़कर जाने वालों पर भरोसा नहीं किया जा सकता।

By Babita kashyapEdited By: Publish:Wed, 07 Oct 2020 07:54 AM (IST) Updated:Wed, 07 Oct 2020 07:54 AM (IST)
Gujarat Assembly Election: सोमा भाई पटेल को कोई भी राजनीतिक दल टिकट देने को तैयार नहीं
राज्‍यसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़ने वाले सोमा भाई पटेल को नहीं मिलेगा टिकट

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा व कांग्रेस 3-3 संभवित प्रत्‍याशियों के पैनल तैयार कर पार्टी आलाकमान को भेजेगी। राज्‍यसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़ने वाले पूर्व विधायक सोमा भाई पटेल को कोई भी राजनीतिक दल टिकट देने को तैयार नहीं है।

दलबदलुओं को टिकट देने से इनकार

 गुजरात कांग्रेस ने दलबदलुओं को पहले से टिकट देने से इनकार करते हुए कहा था कि पार्टी युवा व पार्टी को समर्पित नेताओं को ही मैदान में उतारेगी। मुख्‍य प्रवक्‍ता मनीष दोशी का कहना है कि एक बार पार्टी छोड़कर जाने वालों पर अब भरोसा करने को कोई मतलब नहीं रह जाता है। एनसीपी ने महाराष्‍ट्र में कांग्रेस के साथ गठबंधन की दुहाई देते हुए कांग्रेस के किसी भी बागी नेता को टिकट से साफ इनकार किया है। 

 भाजपा से आ रही खबरों के मुताबिक पार्टी में सोमा भाई को टिकट देने का कोई विचार नहीं है। दो दिन पहले ही सोमा भाई ने चुनाव लड़ने का दावा करते हुए कहा था कि जो भी पार्टी उन्‍हें टिकट देगी वे उसके चुनाव चिह्न पर ही चुनाव लड़ेंगे लेकिेन अब कोई भी पार्टी उन्‍हें टिकट देने को तैयार नहीं है।  

सोमा भाई ने नहीं ली भाजपा की सदस्‍यता

 गुजरात विधानसभा की 8 सीट पर आगामी 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव से पहले पूर्व विधायक सोमा पटेल को भाजपा व एनसीपी के बाद भाजपा ने भी टिकट नहीं देने का मूड बना लिया है। भाजपा सूत्रों की माने तो सोमा भाई ने कांग्रेस छोड़ने के बाद भाजपा की सदस्‍यता नहीं ली है इसलिए पार्टी उनको टिकट देने के बारे में विचार भी नहीं करेगी।

chat bot
आपका साथी