नारायण साईं के खिलाफ गवाही देने वाले को गोली मारी

कथावाचक आसाराम के बेटे नारायण साईं के खिलाफ गवाही देने वाले पानीपत (हरियाणा) के महेंद्र चावला को बुधवार सुबह दो हमलावरों ने गोली मार दी। दोनों बाप-बेटे पर जोधपुर में रेप का मुकदमा चल रहा है।

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Thu, 14 May 2015 05:16 AM (IST) Updated:Thu, 14 May 2015 05:20 AM (IST)
नारायण साईं के खिलाफ गवाही देने वाले को गोली मारी

पानीपत/अहमदाबाद। कथावाचक आसाराम के बेटे नारायण साईं के खिलाफ गवाही देने वाले पानीपत (हरियाणा) के महेंद्र चावला को बुधवार सुबह दो हमलावरों ने गोली मार दी। दोनों बाप-बेटे पर जोधपुर में रेप का मुकदमा चल रहा है।

महेंद्र चावला वर्ष 1998 से 2005 तक नारायण साईं के पीए रहे थे। उन्होंने खुद पुलिस से संपर्क साध कर जोधपुर पुलिस को नारायण साईं के बारे में बताया था और सूरत व अहमदाबाद हाईकोर्ट में बयान दर्ज कराए थे।

सुबह 8.30 पर हुआ हमला:
महेंद्र चावला पानीपत के नजदीक सनौली खुर्द कस्बे में रहते हैं। बुधवार सुबह लगभग 8.30 बजे वह अपने घर की छत पर कपड़े सुखा रहे थे। इसी दौरान बाइक से आए दो बदमाशों ने उन पर गोलियां बरसाईं। गोली मारने के बाद बदमाश भाग निकले, उन्होंने अपनी बाइक घर से थोड़ी दूरी पर खड़ा कर रखी थी।

पहले भी मिलती रही हैं धमकियां:
चावला को पहले भी इस मामले में पीछे हटने के लिए लगातार धमकियां मिलती रही हैं। इसकी शिकायत वे कई दफा दे चुके हैं। उन्हें एक गनमैन भी दिया गया था। सूचना मिल रही है कि उसने बुधवार की छुट्टी ली थी।

chat bot
आपका साथी