बिना मंजूरी रोड शो को ले हार्दिक पर एफआइआर

अधिकारियों द्वारा मंजूरी देने से मना करने के बावजूद हार्दिक और उनके समर्थकों ने 11 दिसंबर को बाइक और कारों पर सवार होकर रोड शो निकाला था।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Thu, 21 Dec 2017 02:32 PM (IST) Updated:Thu, 21 Dec 2017 02:34 PM (IST)
बिना मंजूरी रोड शो को ले हार्दिक पर एफआइआर
बिना मंजूरी रोड शो को ले हार्दिक पर एफआइआर

अहमदाबाद, प्रेट्र। पिछली 11 दिसंबर को बिना मंजूरी रोड शो करने पर पाटीदार आरक्षण आंदोलन के अगुआ हार्दिक पटेल और उनके करीब 50 समर्थकों के खिलाफ बुधवार को एफआइआर दर्ज की गई है। बोपाल इलाके में किए गए इस रोड शो के संबंध में अहमदाबाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है। गुजरात विधानसभा चुनावों के बाद हार्दिक के खिलाफ यह पहली एफआइआर हुई है।

बोपाल थाने के इंस्पेक्टर आइएच गोहिल ने कहा, 'पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के प्रमुख हार्दिक और उनके समर्थकों के खिलाफ आइपीसी की धारा 188 (पुलिस आदेश की अवहेलना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।' अधिकारियों द्वारा मंजूरी देने से मना करने के बावजूद हार्दिक और उनके समर्थकों ने 11 दिसंबर को बाइक और कारों पर सवार होकर रोड शो निकाला था।

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से तीन दिन पहले मोटरसाइकिल और कारों पर रैली-कम-रोड शो का आयोजन किया गया था। यह रोड शो बोपाल से शुरू होकर 15 किमी दूर शहर के दूसरे छोर निकोल क्षेत्र में खत्म हुआ था।

यह भी पढ़ें: गुजरात में कांग्रेस ने शुरू किया चुनाव परिणामों का विश्लेषण

 

chat bot
आपका साथी