खुदकुशी मत करो, पुलिसवालों को मारो: हार्दिक

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने विवादास्पद बयान में अपने समुदाय के एक युवा को सलाह दी कि वह खुदकुशी करने की बजाए दो-तीन पुलिसकर्मियों को मार डाले। हार्दिक का यह वीडियो वीडियो वायरल हो गया है।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Sun, 04 Oct 2015 03:56 AM (IST) Updated:Sun, 04 Oct 2015 04:00 AM (IST)
खुदकुशी मत करो, पुलिसवालों को मारो: हार्दिक

अहमदाबाद [ब्यूरो/एजेंसी]। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने विवादास्पद बयान में अपने समुदाय के एक युवा को सलाह दी कि वह खुदकुशी करने की बजाए दो-तीन पुलिसकर्मियों को मार डाले। हार्दिक का यह वीडियो वीडियो वायरल हो गया है।

पाटीदारों को ओबीसी में आरक्षण की मांग कर रहे हार्दिक पटेल के समर्थन में सूरत के युवक विपुल देसाई ने आत्महत्या का एलान किया था। शनिवार को हार्दिक उससे मिलने उसके घर पहुंचे। हार्दिक ने विपुल से कहा कि अगर तुममें इतना ही साहस है तो जाओ और दो-तीन पुलिसवालों को मार डालो। पाटीदार कभी आत्महत्या नहीं करता। हार्दिक के साथ स्थानीय न्यूज चैनल की टीम भी थी। बाद में चैनल ने यह बातचीत प्रसारित की।

विपुल ने की बातचीत की पुष्टि

विपुल ने बाद में पत्रकारों को बताया कि हार्दिक ने मुझे खुदकुशी नहीं करने की सलाह दी और मुझसे कहा कि हम पटेलों के बेटे हैं। खुदकुशी के बारे में सोचने की बजाए दो-तीन पुलिसवालों को मार डालना चाहिए।

हार्दिक ने कहा कि मेरी आवाज नहीं

हार्दिक ने वायरल हुए वीडियों में खुद की आवाज नहीं होने की बात कहते हुए बचाव किया। हार्दिक ने वीडियो को फर्जी बताते हुए कहा कि आंदोलन को गलत दिशा में धकेलने के लिए बदनाम किया जा रहा है। भाजपा नेता नारण काछडिया ने हार्दिक के बयान की निंदा करते हुए इसे प्रदेश में अशांति फैलाने वाला बताया है।

chat bot
आपका साथी