Gujarat News: चोर होने के संदेह में छत्तीसगढ़ के एक व्यक्ति की गुजरात में पीट-पीट कर हत्या, केस दर्ज

गुजरात के खेड़ा जिले के एक गांव में चोर होने के संदेह में छत्तीसगढ़ के रहने वाले एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। बता दें कि वनसोल गांव में लोगों के एक समूह ने रामकेश्वर खेरवार की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

By AgencyEdited By: Publish:Wed, 22 Mar 2023 02:06 AM (IST) Updated:Wed, 22 Mar 2023 04:22 AM (IST)
Gujarat News: चोर होने के संदेह में छत्तीसगढ़ के एक व्यक्ति की गुजरात में पीट-पीट कर हत्या, केस दर्ज
छत्तीसगढ़ के एक व्यक्ति की गुजरात में पीट-पीट कर हत्या (फोटो प्रतिकात्मक)

खेड़ा, एजेंसी। गुजरात के खेड़ा जिले के एक गांव में चोर होने के संदेह में छत्तीसगढ़ के रहने वाले एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस उपाधीक्षक वीआर वाजपेयी ने बताया कि रविवार रात को वनसोल गांव में लोगों के एक समूह ने रामकेश्वर खेरवार की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

हमले में घायल हो गया था खेरवार

पुलिस उपाधीक्षक वीआर वाजपेयी ने बताया कि लोगों द्वारा हमला किए जाने के बाद खेरवार घायल हो गया और उसे एंबुलेंस में अहमदाबाद सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। लेकिन, कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

उन्होंने बताया कि मेहमदाबाद पुलिस थाने में मंगलवार को अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या, दंगा, अवैध तरीके से एकत्र होने सहित अन्य धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई।

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले का रहना वाला था पीड़ित

पुलिस के अनुसार, पीड़ित छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर का रहने वाला था और मजदूरी करता था। ऐसी ही एक घटना अहमदाबाद जिले के जीवनपुरा गांव में हुई थी, जहां एक 35 वर्षीय नेपाली नागरिक को भीड़ ने चोर होने के शक में पीट-पीट कर मार डाला था।

chat bot
आपका साथी