भ्रष्‍टाचार नजर आए तो सीधे पत्र लिखें, अमित शाह बोले- सरकार की योजनाओं का लाभ हर जरुरतमंद तक पहुंचाएं

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह अपनी हर गुजरात यात्रा के दौरान अपने लोकसभा क्षैत्र गांधीनगर के विकास कार्यों की जानकारी लेते हैं तथा केंद्र व राज्‍य सरकार की योजनाओं का लाभ नागरिकों तक पहुंचाने पर जोर देते हैं। फाइल फोटो।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 20 Mar 2023 11:52 PM (IST) Updated:Mon, 20 Mar 2023 11:52 PM (IST)
भ्रष्‍टाचार नजर आए तो सीधे पत्र लिखें, अमित शाह बोले- सरकार की योजनाओं का लाभ हर जरुरतमंद तक पहुंचाएं
अमित शाह बोले- सरकार की योजनाओं का लाभ हर जरुरतमंद तक पहुंचाएं।

अहमदाबाद, जेएनएन। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह अपनी हर गुजरात यात्रा के दौरान अपने लोकसभा क्षैत्र गांधीनगर के विकास कार्यों की जानकारी लेते हैं तथा केंद्र व राज्‍य सरकार की योजनाओं का लाभ नागरिकों तक पहुंचाने पर जोर देते हैं। जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक में शाह ने दो टूक कहा कि कहीं भ्रष्‍टाचार नजर आए तो उन्‍हें सीधे पत्र लिखें।

केंद्रीय मंत्री शाह रविवार को गांधीनगर जिला विकास समन्‍वय और निगरानी समिति की बैठक में शामिल हुए। शाह ने गांधीनगर जिला में चल रहे विकास कार्यों की जानकारी ली तथा केंद्र व राज्‍य सरकार की जनहित कारी योजनाओं का लाभ नागरिकों तक पहुंचाने को लेकर अधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों को ताकीद किया। शाह ने कहा कि कहीं पर भी भ्रष्‍टाचार नजर आए तो उन्‍हें सीधे पत्र लिखें।

शाह ने कहा क‍ि जरुरतमंद व योग्‍य व्‍यक्ति सरकार की योजनाओं के लाभ से वंचित ना रहे। शाह के साथ इस बैठक में गांधीनगर उत्‍तर, गांधीनगर दक्षिण, कलोल, माणास एवं दहगाम के विधायक, जि‍ले के अन्‍य जनप्रतिनिधी तथा अधिकारी शामिल हुए। शाह ने अपने करीबी एवं साबरमती विधायक डॉ हर्षद पटेल के कार्यालय का भी उद्घाटन किया।

शाह ने गांधीनगर लोकसभा क्षैत्र को देश का सबसे विकसित संसदीय क्षैत्र बनाने का संकल्‍प लिया है तथा अपने हर गुजरात दौरे के दौरान जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों से विकास कार्य, जनता की विविध मांग, समस्‍याओं तथा हर जरुरतमंद को सरकारी योजनाओं से जोडने जैसे मुद्दों पर चर्चा करते हैं।

chat bot
आपका साथी