एक भी विधायक भाजपा में शामिल होने वाला नहीं

मीडिया में नेता विपक्ष शंकरसिंह वाघेला एवं उनके समर्थक विधायकों के भाजपा में शामिल होने की खबरों को भाजपा की साजिश बताया।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Wed, 14 Jun 2017 05:21 AM (IST) Updated:Thu, 15 Jun 2017 09:20 AM (IST)
एक भी विधायक भाजपा में शामिल होने वाला नहीं
एक भी विधायक भाजपा में शामिल होने वाला नहीं

अहमदाबाद। मीडिया में नेता विपक्ष शंकरसिंह वाघेला एवं उनके समर्थक विधायकों के भाजपा में शामिल होने की खबरों को भाजपा की साजिश बताते हुए कांग्रेस ने एक दर्जन विधायकों की पार्टी कार्यालय पर परेड कराई। वाघेला ने भी ऐसा माहौल बनाने के लिए मीडिया को जिम्मेजदार ठहराया।
कांग्रेस विधायक दल के उपनेता एवं वाघेला के समधी बलवंतसिंह राजपूत, विधायक ग्यासुद्दीन शेख, शैलेष परमार सहित एक दर्जन से अधिक विधायकों ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव गांधी भवन पर आकर पत्रकारों को बताया कि वे सब कांग्रेस के साथ हैं। एक भी विधायक भाजपा में शामिल होने वाला नहीं है।

 गौरतलब है कि वाघेला के कांग्रेस छाेडने की अटकलों के बीच एक दर्जन से अधिक कांग्रेस विधायकों की सूची सोशियल मीडिया में वायरल हो गई थी जिसमें दावा किया जा रहा था कि ये विधायक भाजपा में शामिल होने को तैयार हैं। ग्यासुद्दीन शेख ने कहा कि चुनावों में हार से डरी भाजपा इस तरह की अफवाह फैला रही है। शैलेष परमार ने कहा कि भाजपा व किसी उद्यमी में कांग्रेस विधायको को खरीदने की ताकत नहीं है। विधायक अश्विन कोटवाल व कामिनी राठौड ने कहा कि अब कांग्रेस का कर्ज उतारने का वक्त। है वे कभी भी कांग्रेस छोडकर जाने वाले नहीं हैं।
गांधीनगर में वाघेला ने भी मीडियाकर्मियों से मुलाकात में कहा कि मीडिया में जो कुछ भी चल रहा है सच से परे है। सार्वजनिक जीवन में सभी दल के नेताओंसे मिलना होता है लेकिन मीडिया आए दिन उनके कांग्रेस छोडने, नई पार्टी अथवा भाजपा में जाने की रणनीति पर ही फोकस कर खबरें दिखा रहा है। वाघेला ने भी कहा कि मीडिया की ऐसी खबरों से दुख होता है, सार्वजनिक जीवन में सबसे मिलते हैं लेकिन उसका मतलब राजनीतिक नहीं निकालना चाहिए।लेकिन कांग्रेस विधायकों में उनके विधायक पुत्र महेनद्र वाघेला का नहीं पहुंचना एक बार पिफर अटकलों को हवा दे गया। हालांकि पार्टी का कहना है कि महेंद्र उनके संपर्क में हैं तथा कांग्रेस में ही हैं।

यह भी पढें: UP तथा Gujarat में रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी से खलबली, सघन जांच

यह भी पढें: गुजरात के स्कूलों में पहुंचा अखिलेश यादव के नाम का बैग, मचा हड़कंप

chat bot
आपका साथी