लूट मचा रहीं 30 गुजराती युवतियां गिरफ्तार

पुलिस को देख युवतियों ने हंगामा खड़ा कर दिया। खुद को वर्किंग वूमन बताने लगीं।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Sun, 25 Jun 2017 12:03 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jun 2017 12:03 PM (IST)
लूट मचा रहीं 30 गुजराती युवतियां गिरफ्तार
लूट मचा रहीं 30 गुजराती युवतियां गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। गुजरात के अहमदाबाद से मुजफ्फरपुर पहुंचकर लूट मचा रही लेडी गैंग की 30 युवतियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। वे राहगीरों को तरह-तरह के प्रलोभन दिखाकर या डराकर जबरन वसूली कर रही थीं।

मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस के आलाधिकारियों ने धर-पकड़ का आदेश जारी किया। ये चारपहिया वाहनवालों से लिफ्ट मांगने के बाद शिकार बनाती थीं। कुछ को रेप का डर दिखाकर वसूली करती थीं।

सड़क से छह और होटल से 24 पकड़ी गईं

कांटी के पहाड़पुर इलाके के लोगों की सूचना पर पहले छह युवतियों को कांटी के पहाड़पुर से पकड़ा गया। उनसे पूछताछ के बाद गैंग की अन्य 24 सदस्यों को इमलीचट्टी चौक स्थित एक होटल से दबोचा गया। देर शाम इन सभी को थाने से जमानत दे दी गई।

पुलिस को सामने देख युवतियों ने हंगामा खड़ा कर दिया। खुद को वर्किंग वूमन बताने लगीं। कहने लगीं, घूम-घूमकर किताबें वगैरह बेचती हैं। हालांकि, पुलिस ने उन सबको राहगीरों से जबरन वसूली के आरोप में हिरासत में लिया है। गुजराती-राजस्थानी वेशभूषा वाली युवतियां लोगों को तरह-तरह की बात कहकर फंसाती थीं।

पकड़े जाने के बाद कहा कि अनाथालय के लिए बच्चों की परवरिश के नाम पर 50,100, 200 रुपये मांग रही थीं। पुलिस ने साफ कहा कि यह धोखाधड़ी का मामला है। इन युवतियों के गैंग में फिलहाल कोई पुरुष सामने नहीं आया है। अधिकतर अविवाहित हैं। तीन की गोद में बच्चे थे।

 पुलिस को भी अपशब्द कहा

पुलिस ने जब इन्हें पकड़ा तो ये अपशब्द कहने लगीं। कभी कह रही थीं, बुक सेलर हैं। मैजिक की किताबें बेचती हैं। पुलिस ने सख्ती पूछताछ की तो बताया कि 18 जून से इस होटल में रह रही थीं।

गुजरात की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी