विश्व कप की सफलता ने पोग्बा को मजबूत बनाया : मौरिन्हो

विश्व कप में फ्रांस की खिताबी जीत की सफलता ने पॉल पोग्बा को मानसिक रूप से काफी मजबूत किया है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 07:54 PM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 07:54 PM (IST)
विश्व कप की सफलता ने पोग्बा को मजबूत बनाया : मौरिन्हो
विश्व कप की सफलता ने पोग्बा को मजबूत बनाया : मौरिन्हो

मैनचेस्टर। विश्व कप में फ्रांस की खिताबी जीत की सफलता ने पॉल पोग्बा को मानसिक रूप से काफी मजबूत किया है। यह मानना है उनके क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के मैनेजर जोस मौरिन्हो का। मौरिन्हो ने कहा कि मुझे लगता है कि अच्छे नतीजे और अच्छे प्रदर्शन से चमत्कार होता है। पॉल विश्व कप के बाद टीम से जुड़ने वाले आखिरी खिलाड़ी थे क्योंकि वह फाइनल का हिस्सा थे लेकिन मुझे लगता है कि खुशी और विश्वास ने उन्हें बिना अभ्यास के लिसेस्टर सिटी के खिलाफ पहला मैच खेलने के लिए आत्मबल दिया। उन्होंने बहुत अच्छा मुकाबला खेला।

गिरोना की खबर लेगा बार्सिलोना

बार्सिलोना। मौजूदा ला लीगा में बार्सिलोना की टीम सत्र की इकलौती टीम है जिसने अपने विजय के क्रम को बरकरार रखा है। ऐसे में रविवार को गिरोना के खिलाफ होने वाला मुकाबला केवल अंकों के लिहाज से उसके लिए अहम नहीं होगा। पिछले सत्र में बार्सिलोना ने कैंप नाउ में शुरुआती बढ़त हासिल की थी और जब मुकाबले का अंत हुआ तब लुइस सुआरेज के नाम हैट्रिक थी और बार्सिलोना ने छह गोल दाग दिए थे। रविवार को होने वाले इस मुकाबले के लिए गिरोना के पांच हजार समर्थकों के लिए टिकट रिजर्व रखे गए हैं।

रोनाल्डो पर निगाहें

फ्रोसिनोने। यूएफा चैंपियंस लीग में रेड कार्ड की घटना से उबरकर रविवार को क्रिस्टियानो रोनाल्डो जुवेंटस की ओर से सीरी-ए लीग में उतरने की तैयारी में हैं। रविवार को जुवेंटस की टीम फ्रोसिनोने के खिलाफ मैदान में उतरेगी। वेलेंसिया के खिलाफ मुकाबले में रोनाल्डो को रेड कार्ड दिखाया गया था जिसके बाद रोनाल्डो मैदान पर ही रोने लगे थे। उस विवादास्पद घटना के बाद रोनाल्डो पर दो मैचों के निलंबन की भी संभावना जताई जा रही है। हालांकि हालिया खबरों के मुताबिक यूएफा उनके निलंबन को रोकने के बारे में विचार कर रहा है। सीरी-ए में जुवेंटस की टीम अब तक अपने खेले सभी चारों मैच जीती है और अंक तालिका में शीर्ष पर है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी