इंग्लैंड को हरा सकती है स्वीडन : इब्राहिमोविक

36 वर्षीय इब्राहिमोविक ने यूरो कप 2016 के बाद अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास ले लिया था।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Publish:Fri, 06 Jul 2018 08:57 PM (IST) Updated:Fri, 06 Jul 2018 08:57 PM (IST)
इंग्लैंड को हरा सकती है स्वीडन : इब्राहिमोविक
इंग्लैंड को हरा सकती है स्वीडन : इब्राहिमोविक

नई दिल्ली, जेएनएन। स्वीडन शनिवार को खेले जाने वाले क्वार्टरफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड को हरा सकती है और साथ ही विश्व कप का खिताब भी जीत सकती है। यह कहना है स्वीडन के पूर्व कप्तान और रिकॉर्ड गोल स्कोरर ज्लाटन इब्राहिमोविक का। 36 वर्षीय इब्राहिमोविक ने यूरो कप 2016 के बाद अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास ले लिया था।

इब्राहिमोविक ने कहा कि अब यह इस पर निर्भर नहीं है कि आप कितने अच्छे हो। अब क्वार्टरफाइनल का मुकाबला है और आपसे उम्मीदें बढ़ गई हैं। जो भी टीम अब भावुकता पर नियंत्रण कर लेगी वह जीत हासिल करेगी।मुझे लगता है कि स्वीडन विश्व चैंपियन बन सकता है, जैसा कि मैंने विश्व कप शुरू होने से पहले भी कहा था।

स्वीडन ने मेक्सिको को हराया जो एक बहुत मजबूत टीम थी। इसके बाद स्विटरजलैंड को भी हराया। इब्राहिमोविक ने अपने करियर में 116 मैच खेलते हुए 62 गोल किए हैं। अब शनिवार को स्वीडन को इंग्लैंड का सामना करना है और पूरा देश उनकी टीम के साथ है। 2012 में इब्राहिमोविक ने एक दोस्ताना मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ शानदार गोल किया था। इब्राहिमोविक ने कहा कि मैं स्वीडिश हूं और मैं मानता हूं कि स्वीडन इंग्लैंड को हरा देगी।

फीफा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

फीफा के शेड्यूल के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी