मेसी की हुई वापसी, पीएसजी ने लीग-1 मुकाबले में रीम्स को 4-0 से हराया

पीएसजी ने लीग-1 मुकाबले में रीम्स को 4-0 से हराकर जीत हासिल की। कोरोना से उबरने के बाद टीम के स्टार खिलाड़ी लियोन मेसी ने भी इस मैच से टीम में वापसी की लेकिन वह दूसरे हाफ में खेलने उतरे।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Mon, 24 Jan 2022 07:34 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jan 2022 07:34 PM (IST)
मेसी की हुई वापसी, पीएसजी ने लीग-1 मुकाबले में रीम्स को 4-0 से हराया
पीएसजी के स्टार फुटबालर मेसी (एपी फोटो)

पेरिस, एपी। पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने लीग-1 मुकाबले में रीम्स को 4-0 से हराकर जीत हासिल की। कोरोना से उबरने के बाद टीम के स्टार खिलाड़ी लियोन मेसी ने भी इस मैच से टीम में वापसी की लेकिन वह दूसरे हाफ में खेलने उतरे। 

इस जीत के बाद शीर्ष पर मौजूद पीएसजी ने दूसरे नंबर की टीम नीस से 11 अंकों का फासला कर लिया है। मेसी ने इस साल का अपना पहला मुकाबला खेला और वह दूसरे हाफ में 63वें मिनट में एंजेल डि मारिया के स्थान पर मैदान में उतरे। हालांकि, वह इस मैच में गोल नहीं कर सके।

इससे पहले, पीएसजी की ओर से मार्को वेराटी ने 44वें मिनट में बाक्स के बाएं ओर से शाट मारा जो गोल पोस्ट को पार कर गया। फिर दूसरे हाफ में 62वें मिनट में सर्गियो रामोस ने दूसरा गोल दागा। रामोस का पीएसजी के लिए यह पहला लीग गोल था। इसके बाद वेराटी ने मेसी के पास पर 67वें मिनट में गोल कर स्कोर 3-0 कर दिया। फिर डेनिलो पेरेइरा ने काइलियन मबापे के पास पर 75वें मिनट में गोल कर मैच को एकतरफा बना दिया। रीम्स की टीम अंतिम सीटी बजने तक कोई गोल नहीं कर सकी।

एसी मिलान और जुवेंटस के बीच मुकाबला ड्रा

मिलान, एपी। एसी मिलान और जुवेंटस के बीच सीरी-ए मुकाबला गोल रहित ड्रा पर समाप्त हुआ। एसी मिलान के फारवर्ड खिलाड़ी ज्लाटन इब्राबिमोविक को 28वें मिनट में चोट लग गई। एसी मिलान इस मैच के बाद तालिका में तीसरे स्थान पर खिसक गया है।

chat bot
आपका साथी