जुवेंटस छोड़ मैनचेस्टर सिटी से जुड़ सकते हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो

सुपरस्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर सिटी के साथ जुड़ सकते हैं। रोनाल्डो का सिटी के साथ करार लगभग हो गया है। ईएसपीएन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार सिटी के मैनेजर पेप गाíडयोला और रोनाल्डो के बीच गुरुवार की सुबह काल पर बात हुई।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 01:54 AM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 01:54 AM (IST)
जुवेंटस छोड़ मैनचेस्टर सिटी से जुड़ सकते हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो
मैनचेस्टर सिटी से जुड़ सकते हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो- फाइल फोटो

नई दिल्ली, जेएनएन। फुटबाल जगत को दो स्टार लियोन मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो को लेकर लगातार कुछ ना कुछ सुनने को मिलता ही रहता है। मेसी ने हाल ही में लंबे समय तक बार्सिलोना के साथ रहने के बाद क्लब को छोड़ने का फैसला लिया। तो अब रोनाल्डो को लेकर भी ऐसी ही खबरें सामने आ रही है। पेरिस के क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के साथ मेसी ने करार किया है और रोनाल्डो के इंग्लिश क्लब के साथ जुड़ने की खबर आ रही है।

सुपरस्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर सिटी के साथ जुड़ सकते हैं। रोनाल्डो का सिटी के साथ करार लगभग हो गया है। ईएसपीएन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, सिटी के मैनेजर पेप गाíडयोला और रोनाल्डो के बीच गुरुवार की सुबह काल पर बात हुई। रोनाल्डो अभी इटली के क्लब जुवेंटस के लिए खेल रहे हैं।

सूत्रों ने ईएसपीएन को बताया कि स्थानांतरण से पहले कुछ बाधाओं को दूर करना होगा जिसमें जुवेंटस की फीस की मांग शामिल है। रोनाल्डो को छोड़ने के लिए जुवेंटस 28 मिलियन यूरो (करीब 2,43,95,44,485 रुपये) चाहता है। रोनाल्डो के करीबी यूरोप के शीर्ष क्लबों में उनका करार चाहते हैं। हैरी केन के इस सत्र में टाटनहम में बने रहने के बाद सिटी का रोनाल्डो से करार करने की एक वजह माना जा रहा है।

गार्डियोला एक स्ट्राइकर टीम में चाहते हैं जो सर्जियो अग्यूरो की जगह ले। अग्यूरो सिटी को छोड़कर बार्सिलोना पहुंच चुके हैं। रोनाल्डो जुवेंटस के लिए 134 मैचों में 101 गोल कर चुके हैं। वहीं, मैनचेस्टर सिटी ने गुरुवार को बेंजामिन मेंडी को निलंबित कर दिया जब पुलिस ने पुष्टि की कि इस फ्रांसीसी खिलाड़ी पर दुष्कर्म के चार मामलें और यौन उत्पीड़न के एक मामले का आरोप लगाया गया है।

chat bot
आपका साथी