बार्सिलोना फुटबॉल क्लब के पांच खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

11 जून से स्पेनिश लीग ला लीगा की भी शुरुआत होने जा रही है। लीग के शुरू होने से पहले ही 5 खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमित पाया गया है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Wed, 03 Jun 2020 12:03 AM (IST) Updated:Wed, 03 Jun 2020 12:03 AM (IST)
बार्सिलोना फुटबॉल क्लब के पांच खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव
बार्सिलोना फुटबॉल क्लब के पांच खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

मैड्रिड, आइएएनएस। कोरोना वायरस संक्रमण फैलने के बाद लंबा ब्रेक लेने के बाद अब खेलों के आयोजन को शुरू कर दिया गया है। फुटबॉल लीग की शुरुआत करने में जर्मनी सबसे आगे रहा और बुंडिशलीगा के मुकाबलों को कराया जा रहा है। 11 जून से स्पेनिश लीग ला लीगा की भी शुरुआत होने जा रही है। लीग के शुरू होने से पहले ही 5 खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमित पाया गया है।

स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा क्लब बार्सिलोना के पांच खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ के दो सदस्य कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, बार्सिलोना क्लब ने मई में खिलाड़ियों का कोविड-19 टेस्ट किया था। हालांकि इस रिपोर्ट में किसी भी खिलाड़ी या स्टाफ के नाम का जिक्र नहीं किया गया है।

सोमवार को लीग के क्लबों को अपनी पूरी टीम के साथ अभ्यास करने की अनुमति दी गई थी और लीग के पहले दो राउंड के मैचों की तारीखों का एलान भी किया गया था। बार्सिलोना की टीम 13 जून को घर से बाहर रीयल मालोर्का के खिलाफ होने वाले मैच से अपने खिताब बचाओ अभियान की शुरुआत करेगा।

5 खिलाड़ी कोरोना पोजिटिव फिर भी La Liga सीजन को शुरू कराना चाहते हैं मैनेजर

वहीं, जर्मनी की लीग बुंडिशलीगा और कुछ अन्य छोटी लीग की बहाली के बाद पुर्तगाल के खिलाड़ी भी मैदान पर वापसी की राह पर हैं। पुर्तगाल लीग भी जल्दी ही बहाल हो सकती है।

11 मई को ला लीगा और सेंगुडा डिवीजन के पांच खिलाडि़यों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था और इसके बाद सत्र को फिर से शुरू करने को लेकर आयोजकों की चिंता जरूर बढ़ गई होगी। 

chat bot
आपका साथी