जुवेंटस ने एमएलएस ऑल स्टार्स को पेनाल्टी शूटआउट में 5-3 हराया

जुवेंटस ने मेजर लीग सॉकर के वार्षिक प्रदर्शन मैच में एमएलएस ऑल स्टार्स की टीम को पेनाल्टी शूटआउट में 5-3 से हरा दिया।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Thu, 02 Aug 2018 07:25 PM (IST) Updated:Sat, 04 Aug 2018 10:55 AM (IST)
जुवेंटस ने एमएलएस ऑल स्टार्स को पेनाल्टी शूटआउट में 5-3 हराया
जुवेंटस ने एमएलएस ऑल स्टार्स को पेनाल्टी शूटआउट में 5-3 हराया

वाशिंगटन, एएफपी। सीरी ए चैंपियन जुवेंटस ने मेजर लीग सॉकर के वार्षिक प्रदर्शन मैच में एमएलएस ऑल स्टार्स की टीम को पेनाल्टी शूटआउट में 5-3 से हरा दिया। निर्धारित समय तक स्कोर 1-1 से बराबर रहा, जिसके बाद मैच का नतीजा पाने के लिए पेनाल्टी शूटआउट का सहारा लिया गया, जहां जुवेंटस ने बाजी मारी। 21वें मिनट में आंद्रे फावेली ने जुवेंटस के लिए गोल कर उसका खाता खोला। इसके बाद 26वें मिनट में वेनेजुएला टीम के फॉरवर्ड जोसेफ मार्टिनेज ने गोल कर एमएलएस ऑल स्टार्स का स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। दूसरे हाफ में दोनों में से कोई भी टीमें तय समय तक गोल नहीं कर पाई।

पेनाल्टी शूटआउट में जुवेंटस ने अपने पांचों मौकों में गोल किए, लेकिन एमएलएस ऑल स्टार्स की टीम तीन गोल ही कर पाई, जिससे उसे मैच गंवाना पड़ा। ऑल स्टार्स के जोसेफ मार्टिनेज ने कहा, 'मैं यहां मौजूदा सभी प्रशंसकों का धन्यवाद करता हूं जिन्होंने हमारा समर्थन किया। यह मैच हमारे लिए शानदार रहा। लेकिन, हमारी टीम पर दबाव ज्यादा था और जुवेंटस की टीम अच्छी थी। हम तीन दिन पहले ही मिले थे और फिर मैच खेलने उतर गए।' यह दूसरी बार है जब ऑल स्टार्स की टीम निर्धारित समय तक स्कोर 1-1 से बराबर करके पेनाल्टी शूटआउट में हारी है।

इससे पहले रीयल मैड्रिड ने शिकागो में पेनाल्टी शूटआउट में ऑल स्टार्स को 4-2 से हराया था। ऑल स्टार्स के मैच में सबसे ज्यादा 72000 दर्शक आए थे। इससे पहले 2010 के सत्र में 70728 दर्शकों ने शिरकत की थी। ऑल स्टार्स की तरफ से लास एंजिलिस गैलेक्सी के फॉरवर्ड ज्लाटन इब्राहिमोविक इस मैच में नहीं खेले थे।

chat bot
आपका साथी