रोनाल्डो, मेसी के बाद अब जेम्स रोड्रिगेज पर आयकर अधिकारियों की नजर

रोड्रिगेज से पहले क्रिस्टियानो रोनाल्डो और बार्सिलोना के लियोन मेसी पर भी स्पेन के आयकर अधिकारियों की मार पड़ चुकी है

By Lakshya SharmaEdited By: Publish:Fri, 27 Jul 2018 01:35 PM (IST) Updated:Sat, 28 Jul 2018 08:22 AM (IST)
रोनाल्डो, मेसी के बाद अब जेम्स रोड्रिगेज पर आयकर अधिकारियों की नजर
रोनाल्डो, मेसी के बाद अब जेम्स रोड्रिगेज पर आयकर अधिकारियों की नजर

नई दिल्ली, जेएनएन। स्पेन के आयकर अधिकारी बायर्न म्यूनिख के कोलंबियन मिडफील्डर जेम्स रोड्रिगेज से 11.65 मिलियन यूरो (करीब 93 करोड़ रुपये) के कर को अदा कराना चाहते हैं जो कि उन्होंने रीयल मैड्रिड की ओर से खेलते समय नहीं भरे हैं।

रीयल मैड्रिड से पिछले साल बायर्न म्यूनिख से जुड़ने वाले जेम्स रोड्रिगेज पर करीब 6.35 मिलियन (करीब 50 करोड़ रुपये) की कर चोरी का आरोप है। हालांकि उन्हें इस रकम के अलावा हर्जाना और ब्याज भी देना होगा। 

अभी स्पेन के कर अधिकारी इस मुद्दे पर बात करने के लिए तैयार नहीं हैं। 2014 विश्व कप में गोल्डन बूट जीतने वाले जेम्स रोड्रिगेज से पहले रीयल मैड्रिड के पूर्व और जुवेंटस के मौजूदा स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो और बार्सिलोना के लियोन मेसी पर भी स्पेन के आयकर अधिकारियों की मार पड़ चुकी है।

भारत में जमकर देखा गया विश्व कप

प्रसारणकर्ता सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया के मुताबिक फीफा विश्व कप 2018 को लाइव देखने वालों में महिला और पुरुषों की संख्या करीब-करीब बराबर रही। सोनी के मुताबिक 2018 विश्व कप के दौरान खेले गए 64 मुकाबलों को भारत में 11.5 करोड लोगों ने लाइव देखा जिसमें 47 फीसद संख्या महिलाओं की रही। हालांकि सोनी नेटवर्क पर कुल 25 करोड दर्शकों ने फीफा विश्व कप के मुकाबलों का लुत्फ उठाया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी