रोनाल्डो ने लगातार दूसरे मैच में दागा गोल, जुवेंटस ने एसी मिलान को दी मात

मिलान के खिलाफ जुवेंटस की जीत में सुपरस्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने गोल दागा जो उनका टीम के लिए लगातार दूसरा गोल है।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 11:26 AM (IST) Updated:Tue, 13 Nov 2018 11:26 AM (IST)
रोनाल्डो ने लगातार दूसरे मैच में दागा गोल, जुवेंटस ने एसी मिलान को दी मात
रोनाल्डो ने लगातार दूसरे मैच में दागा गोल, जुवेंटस ने एसी मिलान को दी मात

मिलान, एएफपी। जुवेंटस ने इटली की लीग सीरी ए के मैच में एसी मिलान को 2-0 से हराकर अपनी पुरानी फॉर्म को वापस पा लिया। जुवेंटस को पिछले मैच में मैनचेस्टर युनाइटेड के हाथों चैंपियंस लीग में शिकस्त का सामना करना पड़ा था। इससे पहले वह 14 मैचों से अजेय थी।

मिलान के खिलाफ जुवेंटस की जीत में सुपरस्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने गोल दागा जो उनका टीम के लिए लगातार दूसरा गोल है। उन्होंने मैनचेस्टर युनाइटेड के खिलाफ भी गोल किया था। मिलान के लिए गोंजालो हिग्वियन का दिन खराब रहा जिन्होंने पेनाल्टी पर गोल करने का मौका गंवा दिया और साथ ही रेड कार्ड पाकर टीम को 10 खिलाड़ियों के साथ खेलने पर मजबूर कर दिया। इस जीत के साथ जुवेंटस की टीम तालिका में 34 अंक लेकर शीर्ष पर है जबकि मिलान 21 अंक पाकर पांचवें स्थान पर विराजमान है। मांज्यूकिक ने आठवें मिनट में हेडर के जरिये गोल करके जुवेंटस का मैच में खाता खोला। 81वें मिनट में रोनाल्डो ने जुवेंटस की बढ़त को डबल किया।

रीयल मैड्रिड भी जीता 

रीयल मैड्रिड ने ला लीगा के मैच में सेल्टा विगो को 4-2 से हराकर अपने कार्यवाहक मैनेजर सैंटियागो सोलारी की दावेदारी को मजबूत कर दिया। स्पेन फुटबॉल संघ के प्रवक्ता ने कहा कि सोलारी को रीयल मैड्रिड का इस सत्र के लिए मैनेजर नियुक्त कर दिया गया है। सोलारी के टीम का मैनेजर बनने के बाद रीयल ने चार लगातार मुकाबले जीते हैं और तालिका में शीर्ष पर मौजूद बार्सिलोना से उसका अंकों का अंतर चार रह गया है।

करीम बेंजेमा ने आठवें मिनट में रीयल के लिए मैच का पहला गोल किया। दूसरा गोल रीयल को मुफ्त में मिल गया जब सेल्टा विगो के गुस्तावो काब्राल ने 56वें मिनट में आत्मघाती गोल कर अपनी टीम का नुकसान कर दिया। इसके पांच मिनट बाद हुगो मालो के गोल ने विगो को राहत की सांस दिलाई। हालांकि 83वें मिनट में रीयल के सर्जियो रोमास ने पेनाल्टी को गोल में बदलकर इसका फायदा उठाया। इंजुरी टाइम में डैनी सेबाल्लोस (901वें मिनट) ने रीयल की बढ़त को 4-1 से मजबूत कर दिया। तीन मिनट बाद ग्रैस मेंडेज ने विगो के लिए गोल किया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी