क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने खोला राज़, इस वजह से छोड़ा रीयल मैड्रिड का साथ

रोनाल्डो पर एक अमेरिकी महिला ने उसके साथ 2009 में दुष्कर्म करने के आरोप लगाए थे।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Tue, 30 Oct 2018 12:14 PM (IST) Updated:Wed, 31 Oct 2018 11:39 AM (IST)
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने खोला राज़, इस वजह से छोड़ा रीयल मैड्रिड का साथ
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने खोला राज़, इस वजह से छोड़ा रीयल मैड्रिड का साथ

पेरिस, एएफपी। दिग्गज स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कहा है कि उन्होंने रीयल मैड्रिड को छोड़कर जुवेंटस से जुड़ने का फैसला इसलिए किया क्योंकि उनके पूर्व स्पेनिश क्लब के अध्यक्ष फ्लोर्टिनो पेरेज के लिए वह बहुत खास नहीं रह गए थे।

फ्रांस की एक पत्रिका को दिए गए साक्षात्कार में रोनाल्डो ने कहा कि मैं क्लब में खासतौर से उसके अध्यक्ष के लिए उतना खास नहीं रह गया था, जितना शुरुआती दिनों में था। शुरुआती चार या पांच वर्षो में मैंने खुद को क्रिस्टियानो रोनाल्डो की तरह महसूस किया था, लेकिन इसके बाद मुझे कम आंका गया। अध्यक्ष मुझे ऐसे देखते थे मानो मैं उनके लिए पहले जैसा खास नहीं रह गया हूं। यही वह वजह थी जिसने मुझे क्लब छोड़ने के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया। इस साल रीयल को लगातार तीसरी बार यूएफा चैंपियंस लीग में खिताबी जीत दिलाने के बाद जुलाई में रोनाल्डो ने क्लब छोड़ा था।

हाल ही में रोनाल्डो पर एक अमेरिकी महिला ने उसके साथ 2009 में दुष्कर्म करने के आरोप लगाए थे। रोनाल्डो ने कहा कि मेरे पास पत्नी, चार बच्चे, मां, बहन और भाई के रूप में परिवार है, जिनके साथ मेरे बहुत नजदीकी संबंध हैं। जरा सोचिए कैसा लगेगा जब कोई आपको एक दुष्कर्मी कहता है। मुझे पता है कि मैं कौन हूं और मैंने क्या किया है। सच्चाई सामने आएगी। जिन्होंने मेरी इज्जत उछाली है, वे देखेंगे क्या होता है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी