रोनाल्डो ने मेसी को दी ये चुनौती, अब क्या करेगा अर्जेंटीना का ये दिग्गज़ फुटबॉलर?

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कहा कि मेसी को खुद को चुनौती देना चाहिए और उनकी तरह स्पेन के अलावा दूसरी लीग में खेलना चाहिए।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Tue, 11 Dec 2018 11:58 AM (IST) Updated:Thu, 13 Dec 2018 10:48 AM (IST)
रोनाल्डो ने मेसी को दी ये चुनौती, अब क्या करेगा अर्जेंटीना का ये दिग्गज़ फुटबॉलर?
रोनाल्डो ने मेसी को दी ये चुनौती, अब क्या करेगा अर्जेंटीना का ये दिग्गज़ फुटबॉलर?

मिलान, एएफपी। जुवेंटस के सुपरस्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने लंबे समय के प्रतिद्वंद्वी लियोन मेसी को खुद के जैसा बनने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि मेसी को खुद को चुनौती देना चाहिए और उनकी तरह स्पेन के अलावा दूसरी लीग में खेलना चाहिए।

रोनाल्डो ने सोमवार को कहा कि मैं उन्हें एक दिन इटली आते हुए देखना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि वह मेरी तरह ही चुनौतियों को स्वीकार करेंगे, लेकिन अगर वह स्पेन में खुश हैं तो मैं उसका सम्मान करना चाहूंगा। दोनों ही स्ट्राइकर पिछले काफी समय से एक दूसरे के प्रतिद्वंद्वी हैं। दोनों ने पांच बार ही बैलन डि ओर के खिताब जीते हैं, लेकिन दोनों की उम्मीदों को इस बार क्रोएशिया के लुका मॉड्रिक ने पानी फेर दिया।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह मेसी को याद कर रहे हैं, तो उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं हो सकता कि वह मुझे याद कर रहे हों। मैं इंग्लैंड, स्पेन, इटली, पुर्तगाल और अपनी राष्ट्रीय टीम में खेला हूं, वहीं वह अभी भी स्पेन में ही हैं। मुझे लगता है कि उन्हें मेरी ज्यादा जरूरत है। मेरे लिए जिंदगी एक चुनौती है। मुझे यह पसंद है और मुझे लोगों को खुश करना पसंद है। वह एक शानदार खिलाड़ी हैं और एक अच्छे शख्स हैं, लेकिन मैं यहां कुछ याद नहीं कर रहा हूं। यह मेरी नई जिंदगी है और मैं खुश हूं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी