बिना मास्क पहने स्टेडियम में मैच देख रहे थे क्रिस्टियानो रोनाल्डो, अधिकारी ने टोका

पुर्तगाल की टीम के मैच को स्टेडियम में बैठकर Cristiano Ronaldo ने बिना मास्क के देखा तो टीम के अधिकारी ने उनको चेतावनी दे दी।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Mon, 07 Sep 2020 07:58 AM (IST) Updated:Mon, 07 Sep 2020 07:58 AM (IST)
बिना मास्क पहने स्टेडियम में मैच देख रहे थे क्रिस्टियानो रोनाल्डो, अधिकारी ने टोका
बिना मास्क पहने स्टेडियम में मैच देख रहे थे क्रिस्टियानो रोनाल्डो, अधिकारी ने टोका

पोर्टो (पुर्तगाल), एएनआइ। पुर्तगाल के दिग्गज स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो यूएफा नेशंस लीग में क्रोएशिया के खिलाफ शनिवार देर रात को अपनी राष्ट्रीय टीम का मैच बिना मास्क पहने देख रहे थे। वह पैर के अंगूठे में चोट के कारण नहीं खेल सके, लेकिन जब वह यह मैच बिना मास्क पहने देख रहे थे तब एक महिला अधिकारी ने आकर उन्हें मास्क पहने के लिए टोका और फिर उन्होंने मास्क पहन लिया।

पुर्तगाल ने यह मुकाबला 4-1 से जीत लिया। अन्य मैचों में, कायलियन एमबापे (41वां मिनट) की मदद से फ्रांस ने स्वीडन को 1-0 से हराया। रहीम स्टर्लिग द्वारा (90+1वां मिनट) पेनाल्टी पर किए गए गोल से इंग्लैंड ने आइसलैंड पर 1-0 से जीत हासिल की। उधर, क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैच के दौरान जो किया उससे उनके फैंस पर भी गलत प्रभाव जाता है, क्योंकि हर कोई कोरोना महामारी के दौरान मास्क पहने की सलाह दे रहा है।

Even if your name is Cristiano Ronaldo, they don’t mess around in Portugal 😂😂 #WearYourMask pic.twitter.com/ngNMGLrqHC

— Sergio & Associates™ 🔴⚪️ (@Sergio_R81) September 5, 2020

वहीं, अगर एक दूसरी तस्वीर में देखें तो सिर्फ क्रिस्टियानो रोनाल्डो ही बिना मास्क के नजर आ रहे हैं, जबकि अन्य लोगों ने मास्क पहना हुआ है। क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी करीब 4-5 महीने तक फुटबॉल नहीं खेल सके थे, क्योंकि वे इटली में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रुके हुए थे और हर जगह लॉकडाउन हो गया था। यहां तक कि किसी को भी बाहर नहीं जाने की सलाह दी गई थी। ऐसे में क्रिस्टियानो रोनाल्डो को भी घर पर ठहरना पड़ा था।

हालांकि, क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैदान पर वापसी की और जुवेंट्स को 36वें सीरी ए खिताब दिलाने में अहम योगदान दिया। रोनाल्डो ने पुर्तगाल के लिए पिछले साल नवंबर में कोई मैच खेला था। पिछले साल नवंबर में पुर्तगाल के लिए आखिरी मैच खेलने वाले रोनाल्डो को UEFA नेशंस लीग मैच के दौरान COVID 19 स्वास्थ्य और सुरक्षा उपायों के हिस्से के रूप में अपना मास्क लगाने के लिए कहा गया था और उन्होंने देर न करते हुए मास्क पहना था।

chat bot
आपका साथी