क्रिस्टियानो रोनाल्डो बोले- लियोनेल मेसी के साथ डिनर करना पसंद करूंगा

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने यूएफा पुरस्कार के दौरान कहा ‘हमने 15 वर्षों तक मंच साझा किया है। मैं नहीं जानता कि फुटबॉल में ऐसा पहले कभी हुआ है। यह आसान नहीं है।’

By Vikash GaurEdited By: Publish:Sat, 31 Aug 2019 09:28 AM (IST) Updated:Sat, 31 Aug 2019 09:28 AM (IST)
क्रिस्टियानो रोनाल्डो बोले- लियोनेल मेसी के साथ डिनर करना पसंद करूंगा
क्रिस्टियानो रोनाल्डो बोले- लियोनेल मेसी के साथ डिनर करना पसंद करूंगा

मोनाको, आइएएनएस। पुर्तगाल के सुपरस्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने चिर-प्रतिद्वंद्वी लियोनेल मेसी के साथ डिनर करने की इच्छा जाहिर की है। रोनाल्डो ने यह भी कहा कि उन्होंने और मेसी ने पिछले 15 वर्षों में जिस तरह का प्रदर्शन किया है वैसा खेल के इतिहास में किसी अन्य खिलाड़ी ने नहीं किया।

रोनाल्डो ने यूएफा पुरस्कार के दौरान कहा, ‘हमने 15 वर्षों तक मंच साझा किया है। मैं नहीं जानता कि फुटबॉल में ऐसा पहले कभी हुआ है। यह आसान नहीं है।’ पिछले सत्र की शुरुआत से पहले रोनाल्डो स्पेनिश क्लब रीयल मैडिड से इटली के क्लब जुवेंटस में शामिल हुए जबकि मेसी अभी भी बार्सिलोना के लिए खेलते हैं।

रोनाल्डो ने कहा, ‘हमारे बीच अच्छा रिश्ता है, हमने अभी तक साथ में डिनर नहीं किया है, लेकिन मैं आशा करता हूं कि भविष्य में ऐसा हो। जाहिर तौर पर मैं स्पेन को याद कर रहा हूं। हमारे बीच पिछले 15 वर्षों तक मुकाबला चला। उन्होंने मुझे प्रेरित किया और मैंने भी ऐसा ही किया। फुटबॉल के इतिहास का हिस्सा होना अच्छा है। वह मुझसे दो साल छोटे हैं, लेकिन मुडे लगता है कि मैं अपनी उम्र के हिसाब से बहुत अच्छा हूं। मुङो उम्मीद है कि मैं अगले दो-तीन साल तक यहां दिखूंगा।’

उज्बेकिस्तान ने दोस्ताना मैच में भारत को हराया

उज्बेकिस्तान की महिला फुटबॉल टीम ने शुक्रवार को याकासारी स्टेडियम में खेले गए दोस्ताना मैच में भारतीय महिला टीम को 5-1 से हरा दिया। भारत ने हालांकि पांचवें मिनट में ही बढ़त ले ली थी, लेकिन इसके बाद वह पांच गोल खा बैठी। भारत के लिए बाला देवी ने पांचवें मिनट में गोल किया। संजू यादव ने बायें छोर से डेंगमेई ग्रेस को क्रॉस दिया। ग्रेस ने गेंद बाला को पास की और भारत के हिस्से में गोल आया।

उज्बेकिस्तान ने 30वें मिनट में ल्यूडमिला काराचिक के गोल की मदद से स्कोर बराबर कर लिया। 38वें मिनट में माफटुना शोयिमोवा ने उज्बेकिस्तान के लिए दूसरा गोल किया। पहले हाफ का अंत उज्बेकिस्तान ने 2-1 के स्कोर के साथ किया। निलुफर कुड्राटोवा ने 49वें मिनट में अपनी टीम के लिए तीसरा गोल किया। उज्बेकिस्तान के लिए चौथा गोल 62वें मिनट में आया। मैच खत्म होने में जब आठ मिनट का समय बाकी था, तब यूगिलोय कुछकारोवा ने उज्बेकिस्तान के लिए पांचवां गोल किया। दोनों टीमों के बीच अगला मैच सोमवार को खेला जाएगा।

chat bot
आपका साथी