ओटीटी पर रिलीज़ हो सकती है 'अर्जुन रेड्ड' की तमिल रीमेक 'वर्मा', बाला ने किया है निर्देशित

वर्मा नाम की इस फ़िल्म को अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की जाएगी। इसको फ़िल्म के निर्माता मुकेश मेहताका बयान सामने आय है। इस फ़िल्म ने निर्देशित किया है।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Tue, 10 Mar 2020 02:11 PM (IST) Updated:Tue, 10 Mar 2020 02:11 PM (IST)
ओटीटी पर रिलीज़ हो सकती है 'अर्जुन रेड्ड' की तमिल रीमेक 'वर्मा', बाला ने किया है निर्देशित
ओटीटी पर रिलीज़ हो सकती है 'अर्जुन रेड्ड' की तमिल रीमेक 'वर्मा', बाला ने किया है निर्देशित

 नई दिल्ली, जेएनएन। तेलुगु फ़िल्म अर्जुन रेड्डी की ऑफ़िशियल रीमेक कबीर सिंह के बाद एक और रीमेक आने की तैयार थी। तमिल फ़िल्म में ध्रुव विक्रम लीड रोल में हैं। हालांकि, इसे सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं किया जाएगा।  वर्मा नाम की इस फ़िल्म को अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की जाएगी। इसको फ़िल्म के निर्माता मुकेश मेहताका बयान सामने आय है। इस फ़िल्म ने निर्देशित किया है। 

फिल्म कम्पैनियन को दिए एक इंटरव्यू में मेहता ने कहा कि वह इस बात का फैसला करने के लिए पोल भी चला सकते हैं कि 'वर्मा' को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करें। उन्होंने कहा है कि वो अर्जुन रेड्डी के तमिल रीमेक बनना चाहिए। उन्होंने कहा कि  अर्जुन रेड्डी के तमिल संस्करण को विजय देवाकोंडा के साथ फिर से बनाना चाहिए। हालांकि, गौरतलब है कि एक 'अदित्य वर्मा' नाम की फ़िल्म बनाई जा रही है। इसमें भी ध्रुव लीड रोल में हैं। इसे संदीप वांगा के सहयोगी Gireesaaya ने निर्देशित किया है। 

फिल्म कम्पैनियन  को दिए गए इंटरव्यू में मुकेश मेहता ने कहा,  'हम अर्जुन रेड्डी की रीमेक चाहते थे, लेकिन वर्मा ऐसा नहीं था। मूल फ़िल्म तीन घंटे से अधिक लंबा था, वहीं हमरी दो घंटे के आसपास थे। वर्मा में अर्जुन की दादी का पात्र पूरी तरह से गायब है।  फिर से, अगर हम फिल्म को रिलीज़ करते हैं और दर्शक इसे पसंद करते हैं, तो मुझे अपनी गलती माननी पड़ेगी।'

बता दें कि इससे पहले वह पिछले साल ही 'वर्मा' को दोबार शूट करने की घोषणा की गई। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक पिछले साल बयान जारी करते हुए कहा गया था कि मेकर्स फ़िल्म के अंतिम संस्सकरण से खुश नहीं थे।  रचनात्मक अंतर के कारण, इस संस्करण को जारी नहीं करने का निर्णय लिया। इसके बाद घोषणा की गई कि हम नए सिरे से शुरुआत करेंगे, और ध्रुव के साथ अर्जुन रेड्डी के एक नए तमिल संस्करण की शूटिंग करेंगे

chat bot
आपका साथी