Out Of Love: बीबीसी की फेमस वेब सीरीज़ का हिंदी रीमेक, लग रहा है काफी जोरदार

Out Of Love बीबीसी की सीरीज़ फेमस टीवी सीरीज़ डॉक्टर फॉस्टर (Doctor Foster) का रीमेक आउट ऑफ़ लव हॉटस्टार पर 22 नवंबर को रिलीज़ होगी।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Tue, 05 Nov 2019 03:31 PM (IST) Updated:Tue, 05 Nov 2019 04:34 PM (IST)
Out Of Love: बीबीसी की फेमस वेब सीरीज़ का हिंदी रीमेक, लग रहा है काफी जोरदार
Out Of Love: बीबीसी की फेमस वेब सीरीज़ का हिंदी रीमेक, लग रहा है काफी जोरदार

नई दिल्ली, जेएनएन। Out Of Love: भारतीय सिनेमा में लगातार रीमेक बनाने का कल्चर रहा है। कभी हिंदी फ़िल्मों का, कभी अंग्रेजी फ़िल्मों का, तो कभी रीमेक फ़िल्मों का। लेकिन इस बार एक टीवी सीरीज़ का रीमेक बनाया गया है। बीबीसी की फेमस टीवी सीरीज़ 'डॉक्टर फॉस्टर' (Doctor Foster) का रीमेक 'आउट ऑफ़ लव' हॉटस्टार पर 22 नवंबर को रिलीज़ हो जाएगी। इस सीरीज़ को 'साहब बीबी और गैंगस्टर' और 'हासिल' जैसी फ़िल्मों के डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया ने निर्देशित किया है।

इस वेब सीरीज़ का ट्रेलर हॉटस्टार ने जारी कर दिया है। इसे देखकर लग रहा है कि ओटीटी की दुनिया में एक और शानदार कंटेंट आने वाला है। इस सीरीज़ की बेसिक कहानी एक महिला की है, जिसका नाम मीरा है। इसे अपने पति के अफेयर्स को लेकर शक है। वह इसके लिए वह अपने पति की जासूसी करती है और पता लगाती है। इसके बाद अब उसे तय करना है कि उस पति का वह क्या करे।  मीरा का किरदार डिजिटल वर्ल्ड का जाना-पहचाना चेहरा रसिका दुग्गल निभा रही हैं। रसिका इससे पहले मिर्ज़ापुर जैसी वेब सीरीज़ में अपनी एक्टिंग की लोहा मनावा चुकी हैं। वहीं, मीरा के पति आकाश का रोल पूरब कोहली निभा रहे हैं। 

वैसे तो अफेयर्स के ऊपर कई शोज़ बन चुके हैं, लेकिन ट्रेलर को देखकर इसके सस्पेंस और शानदार एक्टिंग की झलक मिल रही है। बता दें कि बीबीसी और हॉटस्टार के बीच करार हुआ है। इसके तहत बीबीसी द्वारा बनाए गए फेमस शोज़ को हॉटस्टार पर दिखा जाएगा। इस करार के तहत 'क्रिमिनल जस्टिस' सीरीज़ आ चुकी है। इसे भी तिग्मांशु ने ही डायरेक्ट किया था। इस करार की अगली कड़ी है 'आउट ऑफ़ लव'।

यह सीरीज़ 2015 में आई 'डॉक्टर फॉस्टर' शो पर आधारित है। इसे  Mike Bartlett ने बनाया था, जिसकी जमकर तारीफ हुई थी। इसका दूसरा सीज़न 2017 में आ चुका है। वहीं, इसका हिंदी रीमेक 'आउट ऑफ़ लव' 22 नवंबर को रिलीज़ किया जाएगा। देखना होगा कि हिंदी दर्शक कैसा रिस्पॉन्स देते हैं।

chat bot
आपका साथी