OTT Web Series, Movies This Weekend: स्ट्रेंजर थिंग्स 4, धाकड़, सम्राट पृथ्वीराज... नहीं मिलेगी सोफे से उठने की फुर्सत!

OTT Web Series Movies This Weekend सिनेमाघरों में रिलीज के बाद फिल्में सामान्य तौर पर एक से दो महीनों के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आ रही हैं। इस वीकेंड भी ऐसी कई फिल्में आ रही हैं जो आपकी वॉच लिस्ट में शामिल हो सकती हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 30 Jun 2022 05:08 PM (IST) Updated:Fri, 01 Jul 2022 04:33 PM (IST)
OTT Web Series, Movies This Weekend: स्ट्रेंजर थिंग्स 4, धाकड़, सम्राट पृथ्वीराज... नहीं मिलेगी सोफे से उठने की फुर्सत!
OTT Web Series Movies This Weekend. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बारिश का मौसम है और वीकेंड भी सामने है। कहीं बाहर जाने का प्लान नहीं है तो घर में रहकर ही मनोरंजन कर सकते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर इस वीकेंड कई दिलचस्प फिल्में और वेब सीरीज आ रही हैं। एक बार देखना शुरू करेंगे तो देखते ही जाएंगे। 

धाकड़

कंगना रनोट की यह स्पाइ एक्शन थ्रिलर जी5 पर पहली जुलाई को स्ट्रीम हो गयी है। एक्शन फिल्मों के शौकीनों के लिए यह अच्छी च्वाइस हो सकती है। रजनीश राजी घई निर्देशित फिल्म में अर्जुन रामपाल विलेन के किरदार में हैं। दिव्या दत्ता भी एक अहम भूमिका में नजर आएंगी।

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

सम्राट पृथ्वीराज

अमेजन प्राइम वीडियो पर अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज पहली जुलाई को आ गयी है। यह फिल्म भी सिनेमाघरों में कुछ खास कमाई नहीं कर सकी, पर ओटीटी पर घर के अंदर यह वीकेंड के लिए अच्छी च्वाइस हो सकती है। डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी निर्देशित फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान और संयोगिता की कहानी दिखायी गयी है। इतिहास और ऐतिहासिक फिल्में पसंद हैं तो फिर सम्राट पृथ्वीराज आप ही के लिए है।

मूनफाल

लाइंसगेट प्ले पर पहली जुलाई को मूनफाल आ गयी है। मूनफाल की कहानी चांद पर एक रहस्मयी शक्ति के हमले की वजह से पृथ्वी से सम्भावित टक्कर की घटना पर आधारित है। फिल्म में हेल बेरी नासा की डिप्टी डायरेक्टर जोसिंडा फाउलर के रोल में हैं। मूनफाल इसी साल जनवरी में रिलीज हुई थी। फिल्म में कॉन्जुरिंग फेम पैट्रिक विल्सन भी अहम किरदार में दिखेंगे। स्पेस और साइ फाइ फिल्मों के चाहने वालों के लिए मूनफाल बढ़िया च्वाइस है।

View this post on Instagram

A post shared by Lionsgate Play (@lionsgateplayin)

मेजर

3 जुलाई रविवार को मेजर नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 26/11 मुंबई हमलों में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की इस बायोपिक में टाइटल किरदार अदिवी शेष ने निभाया है। फिल्म में सई मांजरेकर फीमेल लीड में हैं। भारतीय फौज की जांबाजी के कायल हैं तो मेजर बेहतरीन च्वाइस हो सकती है।

इन फिल्मों के अलावा ये वेब सीरीज भी आ रही हैं...

प्राइम वीडियो पर वेब सीरीज द टर्मिनल लिस्ट पहली जुलाई को आ रही है। यह एक्शन थ्रिलर सीरीज है। इस सीरीज में क्रिस प्रैट और टेलर किश लीड रोल्स में हैं। क्रिस जेम्स रीस के किरदार में हैं, जिसकी पूरी प्लाटून एक गुप्त मिशन के दौरान मारी जाती है।

View this post on Instagram

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

पहली जुलाई को नेटफ्लिक्स की लोकप्रिय वेब सीरीज स्ट्रेंजर थिंग्स सीजन 4 का दूसरा वॉल्यूम रिलीज किया जा रहा है। इसके साथ ही स्ट्रेंजर थिंग्स खत्म हो जाएगा। यह फैंटेसी हॉरर थ्रिलर सीरीज है। 

View this post on Instagram

A post shared by MX Player (@mxplayer)

एमएक्स प्लेयर पर मियां बीवी और मर्डर वेब सीरीज आ रही है। इस थ्रिलर सीरीज में राजीव खंडेलवाल और मंजरी फड़नीस लीड रोल्स में हैं। सीरीज का निर्देशन सुनील मनचंदा ने किया है। एमएक्स प्लेयर पर यह सीरीज बिल्कुल मुफ्त में देखने को मिलेगी।

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

जी5 पर शट अप सोना डॉक्यूमेंट्री रिलीज हो रही है, जो सिंगर सोना महापात्रा की लाइफ पर बनायी गयी है। डॉक्यूमेंट्री को बेस्ट एडिटिंग के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार दिया गया था।

chat bot
आपका साथी