Netflix Original Choked Trailer: अनुराग कश्यप ने 'नोटबंदी' पर बना दी ज़बर्दस्त फ़िल्म, बार-बार देखेंगे ट्रेलर

Netflix Original Choked Trailer इस कहानी में दिलचस्प मोड़ तब आता है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिमॉनेटाइज़ेशन का एलान करते हैं। ट्रेलर में पीएम के इस एलान को दिखाया गया है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 21 May 2020 11:52 AM (IST) Updated:Thu, 21 May 2020 09:00 PM (IST)
Netflix Original Choked Trailer: अनुराग कश्यप ने 'नोटबंदी' पर बना दी ज़बर्दस्त फ़िल्म, बार-बार देखेंगे ट्रेलर
Netflix Original Choked Trailer: अनुराग कश्यप ने 'नोटबंदी' पर बना दी ज़बर्दस्त फ़िल्म, बार-बार देखेंगे ट्रेलर

नई दिल्ली, जेएनएन। नेटफ्लिक्स पर आ रही अनुराग कश्यप की फ़िल्म चोक्ड- पैसा बोलता है का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। क्राइम जॉनर को दिलचस्प ढंग से दिखाते रहे अनुराग ने इस बार एक गृहिणी को अपना 'हीरो' चुना है। ट्रेलर की हाइलाइट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गयी डिमॉनेटाइज़ेशन की घोषणा है, जो चोक्ड की कहानी में एक अहम मोड़ साबित होती है।

नेटफ्लिक्स ने फ़िल्म का ट्रेलर शेयर करने के साथ लिखा- नेटफ्लिक्स की किचन में अनुराग कश्यप कुछ असामान्य पका रहे हैं। चोक्ड में संयमी खेर लीड रोल में हैं, जबकि मलयालम फ़िल्मों के अभिनेता रोशन मैथ्यू सहायक भूमिका में हैं। संयमी का किरदार एक गृहिणी का है। रोशन उनके पति के रोल में हैं।

.@anuragkashyap72 is cooking up something unusual in the Netflix kitchen.@SaiyamiKher #RoshanMatthew pic.twitter.com/QKsK1QTb4A

— Netflix India (@NetflixIndia) May 21, 2020

ट्रेलर में दिखाया गया है कि संयमी एक सामान्य सी गृहिणी हैं, जो बैंक में काम करती है। बीच-बीच में उन्हें नोटो की गड्डियां किचन के सिंक में फेंकते हुए दिखाया गया है, जो उत्सुकता पैदा करता है। घर की नाली चोक हो जाती है और पानी के साथ नोटों की गड्डियां बाहर आने लगती हैं।

इस कहानी में दिलचस्प मोड़ तब आता है, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिमॉनेटाइज़ेशन का एलान करते हैं। ट्रेलर में पीएम के इस एलान को दिखाया गया है। सामान्य सी दिखने वाली कहानी इसके बाद कहानी थ्रिलर में बदल जाती है और संयमी के किरदार के ग्रे शेड दिखते हैं। 

संयमी के लिए यह बिल्कुल अलग भूमिका है। पिछली बार संयमी स्पेशल ऑप्स सीरीज़ में एक जासूस के रोल में नज़र आयी थीं। ऐसा किरदार वो पहली बार निभा रही हैं। एक कामकाजी गृहिणी के रूप में उनका किरदार फ़िल्म के सस्पेंस का बढ़ाने काम करता है। 

संयमी ने इस बारे में लिखा- सरिता का किरदार निभाते समय मैंने सब कुछ महसूस किया। ख़ुशी, गुस्सा, दिल टूटना और उम्मीद। उम्मीद है कि आप इस यात्रा में शामिल होंगे। चोक्ड 5 जून को रिलीज़ हो रही है। 

While playing Sarita, I’ve experienced everything from joy to rage; greed to heartbreak & hope.

I hope you’ll come along for the ride! #Choked out on 5th June only on @NetflixIndia

Directed by @anuragkashyap72

🌟 @roshanmathew22

🖋 @misterbistar https://t.co/BqfV8HSxF5" rel="nofollow— Saiyami Kher (@SaiyamiKher) May 21, 2020

चोक्ड नेटफ्लिक्स के लिए अनुराग की पहली फ़िल्म है। इससे पहले वो वेब सीरीज़ सेक्रेड गेम्स, एंथोलॉजी लस्ट स्टोरीज़ और घोस्ट स्टोरीज़ के हिस्से डायरेक्ट कर चुके हैं।

chat bot
आपका साथी