Mirzapur 2: भूल गए हैं मिर्ज़ापुर के पहले सीज़न की कहानी, देखिए- अमेज़न प्राइम वीडियो का ये वीडियो

Mirzapur 2 मिर्ज़ापुर का दूसरा सीज़न 23 अक्टूबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाला है। इससे पहले इसके फैंस को पहले सीज़न कहानी याद दिलाने के लिए अमेज़न नए एक वीडियो जारी किया है। आइए देखते हैं ...

By Rajat SinghEdited By: Publish:Wed, 14 Oct 2020 01:36 PM (IST) Updated:Wed, 14 Oct 2020 02:54 PM (IST)
Mirzapur 2: भूल गए हैं मिर्ज़ापुर के पहले सीज़न की कहानी, देखिए- अमेज़न प्राइम वीडियो का ये वीडियो
मुन्ना त्रिपाठी- दिव्येंदु शर्मा ( फोटो इंस्टाग्राम से ली गई है। )

नई दिल्ली, जेएनएन। Mirzapur 2: मिर्ज़ापुर 2 को 23 अक्टूबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाना है। इससे पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो इसके प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। लगातार एक के बाद वीडियो जारी किए जा रहे हैं। कुछ दिन पहले सभी यूजर्स के फ्री में मिर्ज़ापुर के पहले सीज़न देखने का विकल्प दिया गया था। अब जो यह ऑफ़र मिस कर गए हैं और पहले सीज़न की कहानी भूल गए हैं, उनके लिए भी अमेज़न प्राइम वीडियो एक वीडियो को लेकर आया है।

इस वीडियो में पहले सीज़न की कहानी दिखाई गई है। कहानी की शुरुआत मुन्ना त्रिपाठी के गोली कांड से होता है। जहां वह हवाई फायरिंग में एक दूल्हे की हत्या कर देते हैं। दूल्हे के परिवार वाले केस लेकर बब्लू पंडित के घर पहुंच जाते हैं। वहीं, केस में दबाव बनाने के लिए मुन्ना त्रिपाठी भी बब्लू पंडित के घर पहुंच जाते हैं। यहां से कहानी नया रुख लेती है।

वीडियो में दिखाया गया है कि मुन्ना त्रिपाठी को बब्लू पंडित और गुड्डू पंडित मिलकर पीट देते हैं। इसके बाद मुन्ना त्रिपाठी के पिता और बाहुबली कालीन भइया दोनों लड़कों को अपने घर बुलाते हैं। उन्हें सजा देने के बजाय काम करने का ऑफ़र देते हैं। धीरे-धीरे दोनों भाई मिलकर मिर्ज़ापुर को अमेरिका बना देते हैं। लेकिन इस बीच कुछ गलतियां और गलतफैमियां होती हैं। इसका फायदा उठाकर मुन्ना त्रिपाठी अपने पिता कालीन भइया को भड़काने में सफल हो जाते हैं। इसके बाद वह अपनी ताकत से गुड्डू पंडित के सभी करीबियों को सप्मात कर देते हैं।

पहले सीज़न के बाद दूसरे सीज़न में काफी कुछ बदलने वाला है। गुड्डू पंडित इस हत्या का बदला लेने को तैयार हैं। इसके अलावा कई और फैक्टर्स भी काम करने लगे हैं। नए चहरे भी देखने को मिलने वाले हैं। कास्ट की बात करें, तो पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी, अली फज़ल, अमित स्याल और रशिका दुग्गल जैसे एक्टर अहम भूमिका में हैं।  

chat bot
आपका साथी