Maharani के लिए सोहम शाह ने की कड़ी मेहनत, मूंछ बढ़ाने से लेकर घटाया वजन

शिप ऑफ थीसस तुम्बाड और अब महारानी वेब सीरीज में उनका काम सराहनीय है। सोहम शाह की एक भूमिका दूसरे से मेल नहीं खाती है जो उनके कैलिबर के बारे में बहुत कुछ बयां करती है। फिल्म महामारी में वह एक बिहारी राजनेता का किरदार निभाया है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 02:19 PM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 03:46 PM (IST)
Maharani के लिए सोहम शाह ने की कड़ी मेहनत, मूंछ बढ़ाने से लेकर घटाया वजन
अभिनेता सोहम शाह, फोटो साभार : Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी की बहुचर्चित वेब सीरीज महारानी रिलीज हो गई है। पॉलिटिकल ड्रामा से भरपूर इस वेब सीरीज को दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं। वेब सीरीज महारानी ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर रिलीज हुई है। फिल्म में हुमा कुरैशी के अलावा अभिनेता सोहम शाह भी अहम किरदार कर रहे हैं। सोहम शाह अपनी बहुमुखी प्रतिभा और किरदार में ढलने के लिए जाने जाते हैं।

शिप ऑफ थीसस, तुम्बाड और अब महारानी वेब सीरीज में उनका काम सराहनीय है। सोहम शाह की एक भूमिका दूसरे से मेल नहीं खाती है, जो उनके कैलिबर के बारे में बहुत कुछ बयां करती है। फिल्म महामारी में वह एक बिहारी राजनेता का किरदार निभाया है। अपने किरदार के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए वह काफी उत्सुक भी हैं। अपने किरदार के बारे में सोहम साझा करते हैं, 'मैं महारानी की रिलीज के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह वास्तव में एक बहुप्रतीक्षित रिलीज है!

उन्होंने आगे कहा, 'भीमा भारती की भूमिका निभाने से मेरा एक पक्ष सामने आया, जिससे मैं वाकिफ नहीं था और यह केवल सुभाष सर के मार्गदर्शन में संभव था। महारानी के साथ, मैंने कुछ अलग करने की कोशिश करना जारी रखा है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।' इस भूमिका के लिए, उन्होंने न केवल सही बोली और बोलने का तरीका पाने की तैयारी की है, बल्कि अपने किरदार की तरह दिखने के लिए सोहम शाह ने शारीरिक रूप से रूपांतरित भी किया है।

अपने किरदार के लिए उन्होंने कुछ किलो वजन बढ़ाया और मूंछें भी बढ़ाईं है, कुल मिलाकर इस किरदार के लिए सोहम शाह ने काफी मेहनत की है। उनके फैंस और दर्शकों ने एक अभिनेता के रूप में उनके बदलाव को पसंद किया है और शुरू से ही वह प्रभावशाली रहे हैं। हालांकि यह परफॉर्मेंस दर्शकों को फिर से आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार है और सोहम शाह पर एक बार फिर तारीफों की बौछार होने वाली है, सोहम शाह की आगामी प्रोजेक्ट में एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'फॉलन' है।

chat bot
आपका साथी