Fabulous Lives Of Bollywood Wives को मिल रही आलोचनाओं पर बोलीं सीमा ख़ान- 'मैं भी सब्जियां ख़रीदने जाती हूं'

Fabulous Lives Of Bollywood Wives का निर्माण करण जौहर की कम्पनी ने किया है। सीरीज़ नेटफ्लिक्स पर 27 नवम्बर को स्ट्रीम की गयी। दिलचस्प बात यह है कि तमाम आलोचनाओं और नेगेटिविटी के बावजूद फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स नेटफ्लिक्स के टॉप 10 शोज़ में शामिल है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 18 Dec 2020 03:46 PM (IST) Updated:Fri, 18 Dec 2020 05:18 PM (IST)
Fabulous Lives Of Bollywood Wives को मिल रही आलोचनाओं पर बोलीं सीमा ख़ान- 'मैं भी सब्जियां ख़रीदने जाती हूं'
Poster Of Fabulous Lives Of Bollywood Wives. Photo- Twitter/Netflix

नई दिल्ली, जेएनएन। नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई डॉक्यू सीरीज़ फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स में सुहेल ख़ान की पत्नी सीमा ख़ान, चंकी पांडेय की पत्नी भावना पांडेय, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और समीर सोनी की पत्नी नीलम की लाइफ़ स्टाइल दिखायी गयी है। सीरीज़ को मिली आलोचनाओं का अब सेलेब्रिटी वाइव्स ने जवाब दिया है। 

नीलम ने गल्फ न्यूज़ को दिये इंटरव्यू में कहा कि हम लोग कोई अवॉर्ड जीतने के लिए यह नहीं कर रहे, इसलिए लोगों को थोड़ा शांत रहना चाहिए। वहीं, सीमा ख़ान ने शो में अपने कमेंट्स के लोकर कहा- हमारे परिवार हैं, बच्चे हैं, घर है और काम भी है। मैं अपनी सब्जियां और फल ख़ुद ख़रीदने जाी हूं। ज़रूरत पड़ने पर रिक्शा पकड़ती हूं और सार्वजनिक साधनों का इस्तेमाल करती हूं। सीमा ने आगे कहा कि हम भी घर पजामा पहनते हैं और नेटफ्लिक्स देखते हैं। लोगों की धारणा के विपरीत हमारी ज़िंदगी कोई बड़ी पार्टी नहीं है और हम लोग हर रात पार्टी नहीं करते। अपनी ज़िंदगी को दिखाने के लिए साहस की ज़रूरत होती है। यक़ीन मानिए यह हमारी ज़िंदगी की सिर्फ़ झलक है। इसमें बहुत कुछ बाक़ी है। 

सीरीज़ का निर्माण करण जौहर की कम्पनी ने किया है। सीरीज़ नेटफ्लिक्स पर 27 नवम्बर को स्ट्रीम की गयी। सोशल मीडिया में इस सीरीज़ की सार्थकता को लेकर काफ़ी बातें हुईं। दिलचस्प बात यह है कि तमाम आलोचनाओं और नेगेटिविटी के बावजूद फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स नेटफ्लिक्स के टॉप 10 शोज़ में शामिल है। अगर भारत में नेटफ्लिक्स पर देखे जा रहे शोज़ और फ़िल्मों की बात करें तो पहले नम्बर पर संजय दत्त की तोरबाज़, दूसरे नम्बर पर लूडो और तीसरे स्थान पर फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स शामिल हैं। मिस-मैच्ड पांचवें स्थान पर है, जबकि स्वरा भास्कर की सीरीज़ भाग बीनी भाग आठवें  स्थान पर है। 

फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स के शीर्षक को लेकर भी विवाद हुआ था। मधुर भंडारकर ने करण जौहर उनके टाइटल बॉलीवुड वाइव्स को ट्विस्ट करके इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। हालांकि, करण जौहर के माफ़ी मांगने के बाद यह मामला शांत हो गया।

chat bot
आपका साथी