Mirzapur 3: गोली लगने पर भी नहीं मरेंगे 'मुन्ना त्रिपाठी'? इस थ्योरी के साथ हो सकती है ‘मिर्जापुर 3’ में वापसी

Mirzapur 3 ‘मिर्ज़ापुर’ अमेज़न प्राइम वीडियो की सबसे चर्चित वेब सीरीज़ है। इसका दूसरा पार्ट ‘मिर्ज़ापुर 2’ जिसे दर्शकों के मिला जुला रिस्पॉन्स मिला। पहले पार्ट की तरह दूसरे पार्ट में सभी कलाकारों के काम को काफी सराहा गया।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 06 Nov 2020 02:46 PM (IST) Updated:Fri, 06 Nov 2020 04:59 PM (IST)
Mirzapur 3: गोली लगने पर भी नहीं मरेंगे 'मुन्ना त्रिपाठी'? इस थ्योरी के साथ हो सकती है ‘मिर्जापुर 3’ में वापसी
Photo Credit - Divyendu Sharma Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘मिर्ज़ापुर’ अमेज़न प्राइम वीडियो की सबसे चर्चित वेब सीरीज़ है। इसका दूसरा पार्ट ‘मिर्ज़ापुर 2’ हाल ही में रिलीज़ किया गया, जिसे दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। पहले पार्ट की तरह दूसरे पार्ट में सभी कलाकारों के काम को काफी सराहा गया। लेकिन ‘मिर्जापुर 2’ के एंड ने सभी को निराश कर दिया। दरअसल, इस सीरीज़ के अंत में कालीन भइया यानी पंकज त्रिपाठी के बेटे दिव्येंदु शर्मा यानी मुन्ना त्रिपाठी उर्फ मुन्ना भइया के सीने में गोली लग जाती हैं। श्वेता त्रिपाठी उर्फ गोलू गुप्ता उनके सीने में गोली मारती हैं। जिसके बाद मुन्ना की मौत हो जाती है। लेकिन अब दिव्येंदु शर्मा ने एक ऐसी थ्योरी बताई है जिससे ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि मुन्ना त्रिपाठी ‘मिर्जापुर 3’ में वापसी कर सकते हैं।

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए दिव्येंदु से कहा गया कि ‘फैंस नहीं चाहते की ‘मिर्जापुर 3’ में मुन्ना भइया न दिखें, किसी न किसी तरीके से तो मुन्ना भैया को अगले सीज़न में भी फिट किया जाए’। इसके जवाब में दिव्येंदु ने कहा, ‘क्या आप जानते हैं साइंस में एक थ्योरी है, मुझे किसे ने भेजा था, कि दुनिया में केवल 2% ऐसे लोग हैं जिनका दिल दाहिनी तरफ (Right) होता है’।

'अब फैंस का कहना है कि मुन्ना ख़ुद को अमर बोलते हैं और जब गोलू ने मुन्ना को मारने के लिए पिस्तौल उनकी छाती के बाईं तरफ (Left Side) लगाई तो मुन्ना ने उसे उठाकर सीधी तरफ लगा दी थी। इस हिसाब से देखा जाए तो गोली मुन्ना के दिल पर नहीं लगी थी और वह बचकर वापस आ सकता है। मैंने जब इस थ्योरी को पढ़ा तो मैं हैरान रह गया’। दिव्येंदु का कहना है कि उनके करियर के लिए मुन्ना का किरदार करना बहुत ज़रूरी था क्योंकि वो अपने नॉर्मल रोल से कुछ अलग करना चाहते थे।

 

View this post on Instagram

Khel toh bachhe bhi khel lete hai, hum shadiyantra rachate hai. #Mirzapur2 @yehhaimirzapur @primevideoin @excelmovies @pankajtripathi @alifazal9 @battatawada @faroutakhtar @ritesh_sid #PuneetKrishna @gurmmeetsingh @mihirbd @vineetkrishna01

A post shared by Divyendu V Sharmaa (@divyenndu) on Oct 12, 2020 at 12:17am PDT

chat bot
आपका साथी