Dasara OTT Release: वर्ल्डवाइड 100 करोड़ क्लब के बाद अब ओटीटी पर दसरा की एंट्री, जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम

Nani And Keerthy Suresh starrer Dasara OTT Release साउथ इंडियन फिल्म दसरा अपनी रिलीज से ही खबरों में बनी हुई है। नानी कीर्ति सुरेश और धीक्षित शेट्टी स्टारर दसरा एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। थिएटर्स में जलवा बिखेरने के बाद फिल्म अब ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली है।

By Vaishali ChandraEdited By: Publish:Thu, 20 Apr 2023 01:08 PM (IST) Updated:Thu, 20 Apr 2023 01:08 PM (IST)
Dasara OTT Release: वर्ल्डवाइड 100 करोड़ क्लब के बाद अब ओटीटी पर दसरा की एंट्री, जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम
Nani And Keerthy Suresh starrer Dasara OTT Release, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Nani And Keerthy Suresh starrer Dasara OTT Release: तेलुगु फिल्म दसरा साउथ के साथ-साथ हिंदी ऑडियंस के बीच चर्चा में बनी हुई है। रामनवमी के मौके पर रिलीज की गई दसरा ने फेस्टिवल का पूरा फायदा उठाने की कोशिश की। बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर चुकी दसरा अब ओटीटी पर भी आने वाली है।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खरीदे राइट्स

साउथ सुपरस्टार नानी की दसरा के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए है। गुरुवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फिल्म की स्ट्रीमिंग डेट की भी घोषणा कर दी है। फिल्म को कई अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। 

हिंदी में दसरा का जलवा

दसरा 30 मार्च को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अब 21 दिन हो चुके है। इसके साथ ही दसरा ने ठीक-ठाक कमाई भी कर ली है। हालांकि, साउथ जितना प्यार दसरा को हिंदी बॉक्स ऑफिस पर नहीं मिल पाया। फिर भी फिल्म ने ज्यादा से ज्यादा कलेक्शन करने की पूर कोशिश की। यहां तक कि दसरा ने अजय देवगन की भोला को भी कड़ी टक्कर दी और अभी भी थिएटर्स में टिकी हुई है।

100 करोड़ क्लब में दसरा की एंट्री

दसरा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने देशभर में अब तक लगभग 80 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। वहीं, वर्ल्डवाइड फिल्म की कमाई 114 करोड़ से ज्यादा की हो गई है।

इस दिन स्ट्रीम होगी फिल्म

नेटफ्लिक्स ने गुरुवार को दसरा के ओटीटी रिलीज को घोषणा की। इसके साथ ही प्लेटफॉर्म ने बताया की फिल्म 27 अप्रैल 2023 को स्ट्रीम की जाएगी। दसरा को तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में स्ट्रीम किया जाएगा।

It’s time to take out the fireworks because #Dasara is coming early this year! 🚀💥

Dasara is coming to Netflix in Telugu, Tamil, Malayalam and Kannada on the 27th of April! #DasaraOnNetflix pic.twitter.com/fuchUwufRu— Netflix India South (@Netflix_INSouth) April 20, 2023

हिंदी में कब होगी रिलीज

फिल्म के हिंदी रिलीज को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। इसके पीछे का करण ये भी हो सकता है कि फिल्म अभी हिंदी बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस कर रही है। ऐसे में दसरा को हिंदी में कुछ दिनों बाद स्ट्रीम किया जा सकता है।

एक्शन थ्रिलर है दसरा

दसरा का डायरेक्शन श्रीकांत ओडेला ने किया है। बतौर डायरेक्टर ये उनकी पहली फिल्म है। दसरा में नानी के साथ कीर्ति सुरेश और धीक्षित शेट्टी, शाइन टॉम चाको, समुथिरकानी, साई कुमार और पूर्णा लीड रोल में हैं। फिल्म में लव ट्रायंगल और राजनीति की कहानी दिखाई गई है। दसरा एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है।

chat bot
आपका साथी