Bhaag Beanie Bhaag: शादी और बच्चों की जिम्मेदारी से ‘भागकर’ कुछ बनना चाहती है ‘बीनी’, मज़ेदार है ट्रेलर

Bhaag Beanie Bhaag Trailer बीते पूरे साल में लॉकडाउन के दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने अपने व्यूअर्स का भरपूर मनोरंजन किया। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई बड़ी फिल्में और बहेतरीन सीरीज़ रिलीज़ हुईं जिन्होंने अपने दर्शकों को फोन से बांधे रखा।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 19 Nov 2020 03:49 PM (IST) Updated:Thu, 19 Nov 2020 03:49 PM (IST)
Bhaag Beanie Bhaag: शादी और बच्चों की जिम्मेदारी से ‘भागकर’ कुछ बनना चाहती है ‘बीनी’, मज़ेदार है ट्रेलर
Photo credit - Netflix Instagram Account Photo

नई दिल्ली,जेएनएन। बीते पूरे साल में लॉकडाउन के दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने अपने व्यूअर्स का भरपूर मनोरंजन किया। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई बड़ी फिल्में और बहेतरीन सीरीज़ रिलीज़ हुईं जिन्होंने अपने दर्शकों को फोन से बांधे रखा। जैसे मिर्जापुर 2, मनी हाइस्ट, गुंजन सक्सेना, सीरियस मेन, जैसी कई फिल्में और सीरीज़ हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई अनुराग बसु की फिल्म ‘लूडो’ की इस वक्त काफी चर्चा हो रही है, ऐसे में नेटफ्लिक्स ने एक और मज़ेदार सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। सीरीज़ का नाम है ‘भाग बीनी भाग’। इस सीरीज़ में स्वरा भास्कर लीड रोल में नज़र आ रही हैं। सीरीज़ 4 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

क्या है ट्रेलर में :

सीरीज में स्वरा का नाम है बिंदिया आकांक्षी भटनागर, जिसे लोग प्यार से ‘बीनी’ कहकर पुकारते हैं। बीनी एक मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक़ रखने वाली लड़की है, जिसके पास अच्छी टिकाऊ नौकरी है, एक लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड है, छोटा सा परिवार है जिसमें मम्मी पापा हैं और दोस्त हैं। बीनी की जिंदगी एक दम वैसी है जैसी कोई भी आम इंसान चाहता है। तभी एक दिन उसका ब्वॉयफ्रेंट उसे शादी के लिए प्रपोज़ कर देता है, बीनी शादी के लिए मान भी जाती है, लेकिन अचानक उसे ये एहसास होता है कि उसे ये शादी और बच्चे वाली बोरिंग ज़िंदगी नहीं जीनी और बीनी अपनी शादी छोड़कर भाग जाती है। बीनी घर से भागकर स्टैंडअप कॉमिडेयन बनती है, लेकिन इस दौरान उसे कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ता है। अब वो क्या परेशानियां होंगी ये देखने के लिए आपको सीरीज़ देखनी पड़ेगी जो 4 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है।

ये है स्टार कास्ट :

इस सीरीज़ में स्वरा भास्कर के अलावा मोना अंबेगांवकर, डॉली सिंह, रवि पटेल, वरुण ठाकुर और गिरीष कुलकर्णी भी नज़र आएंगे। ये एक रोमांटिक कॉमेडी सीरीज़ होगी।

chat bot
आपका साथी