Yahan Main Ghar Ghar Kheli एक्ट्रेस समेक्षा ने सिंगर से गुपचप शादी के बाद इंडस्ट्री को कहा अलविदा

Yahan Main Ghar Ghar Kheli समेक्षा ने शैल के साथ पहली बार मखमली प्यार गाने में काम किया था। इस गाने के म्यूज़िक वीडियो में समेक्षा फीचर हुई थीं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 04:50 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 04:50 PM (IST)
Yahan Main Ghar Ghar Kheli एक्ट्रेस समेक्षा ने सिंगर से गुपचप शादी के बाद इंडस्ट्री को कहा अलविदा
Yahan Main Ghar Ghar Kheli एक्ट्रेस समेक्षा ने सिंगर से गुपचप शादी के बाद इंडस्ट्री को कहा अलविदा

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे पर यहां मैं घर-घर खेली जैसे कामयाब शो से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस समेक्षा सिंह ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। समेक्षा ने 3 जुलाई को सिंगर शैल ओसवाल से शादी के बाद यह क़दम उठाया। दोनों सिंगापुर में शादी के बंधन में बंधे, जहां समेक्षा शैल के गाने तेरे नाल की शूटिंग के लिए फरवरी में गयी थीं। 

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत में समेक्षा ने कहा, मैं फरवीर में तेरे नाल की शूटिंग के लिए सिंगापुर आयी थी और बस उसके नाल ही रह गयी। समेक्षा ने बताया कि उनका मुंबई लौटने का अब कोई इरादा नहीं है और इंडस्ट्री को अलविदा बोल दिया है। समेक्षा अब स्क्रिप्ट राइटिंग, निर्देशन और प्रोडक्शन पर फोकस करेंगे, ताकि अपने ससुर के प्रोडक्शन हाउस को रिवाइव कर सकें। समेक्षा ने बताया कि उन्होंने 3 जुलाई को इसलिए शादी की, क्योंकि यह डेट बेहद ख़ास है। शैल के पिता की जन्मतिथि है, जो 2016 में गुज़र चुके हैं। 

शैल और समेक्षा ने एक गुरुद्वारे में साधारण समारोह में शादी की। परिवार के लोग वीडियो के माध्यम से मौजूद रहे। समेक्षा ने शैल के साथ पहली बार मखमली प्यार गाने में काम किया था। इस गाने के म्यूज़िक वीडियो में समेक्षा फीचर हुई थीं। इंटरव्यू में समेक्षा ने बताया कि शैल का कहना था कि उन्हें देखते ही प्यार हो गया था, जबकि समेक्षा को उनके लिए कोई भावनाएं नहीं थीं। गाने के दौरान दोनों करीब आये।

बता दें कि दोनों की यह दूसरी शादी है। पहली शादी से समेक्षा के 10 साल का बेटा है, वहीं शैल के भी दो बच्चे हैं, जो किशोरावस्था में हैं। समेक्षा ने कई पंजाबी, तमिल और तेलुगु फ़िल्मों के अलावा कुछ हिंदी फ़िल्मों में भी काम किया है। अगर टीवी शोज़ की बात करें तो वो यहां मैं घर-घर खेली के अलावा पोरस, तंत्र, पीओडब्लू- बंदी युद्ध में नज़र आयी थीं। 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

This video is our small effort to pay tribute to doctors and an insight into the lives of health care professionals who have been risking their lives and lives of their loved ones for the sake of society. You all have given so much love to the audio of #TereNaal .... I hope you give all your love to video as well. To watch the full song, the link is in my bio ⬆️ #TereNaalShael @itsshaeloswal #sameksha #shael

A post shared by Sameksha (@iamsameksha) on Jun 30, 2020 at 7:01am PDT

समेक्षा और शैल ने तेरे नाल वीडियो के ज़रिए कोरोना वायरस प्रकोप में जुटे डॉक्टर्स को ट्रिब्यूट दिया है। 

chat bot
आपका साथी