‘मुमकिन ही नहीं है...’ अली गोनी से शादी के सवाल पर जैस्मिन भसीन ने दिया ये दो टूक जवाब, देखें वीडियो

Jasmin Bhasin Reaction On Marriage Plans With Aly Goni टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन और अली गोनी ने जब से ‘बिग बॉस 14’ में अपने प्यार का खुलकर इज़हार किया है उसके बाद से फैंस ये जानने को बेताब हैं कि दोनों शादी कब करेंगे।o

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 31 Mar 2021 03:09 PM (IST) Updated:Wed, 31 Mar 2021 03:12 PM (IST)
‘मुमकिन ही नहीं है...’ अली गोनी से शादी के सवाल पर जैस्मिन भसीन ने दिया ये दो टूक जवाब, देखें वीडियो
Photo Credit - Jasmin Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन और अली गोनी ने जब से ‘बिग बॉस 14’ में अपने प्यार का खुलकर इज़हार किया है उसके बाद से फैंस ये जानने को बेताब हैं कि दोनों शादी कब करेंगे। जब अली घर के अंदर और जैस्मिन बाहर थीं तब भी उनसे कई बार ये सवाल पूछा गया था कि अब शादी का क्या प्लान है? जिसके जवाब में अली ने कहा था कि अभी वो इस अफेयर को ही एंजॉय करेंगे उसके बाद शादी के बारे में सोचेंगे। वहीं अब जब दोनों बाहर आ गए हैं तब भी अक्सर दोनों से ये सवाल कर लिया जाता है कि वो शादी कब कर रहे हैं।

हाल ही में पैपराज़ी ने जैस्मिन को एक सैलून के बाहर स्पॉट किया तो फिर से ये सवाल पूछ डाला। जिसका जैस्मिन ने भी बड़ा मज़ेदार जवाब दिया। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जैस्मिन भसीन क्रॉप टॉप और ब्लैक जैगिंग पहने सैलून के बाहर निकलती दिख रही हैं। इस दौरान पैपराज़ी जैस्मिन से कहते हैं ‘हम अभी अली से मिलकर आ रहे हैं उन्होंने हमें शादी के बारे में कुछ बताया है’ जिसके जवाब में जैस्मिन तपाक से कहती हैं, ‘पॉसिबल ही नहीं है... अभी तो हमारी ही इस पर कोई बात नहीं चल रही है... अभी तो हमारा नया-नया प्यार शुरू हुआ है’। ये कहते हुए जैस्मिन हंसकर चली जाती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस अपने हाल ही में रिलीज़ हुए सॉन्ग के बारे में भी बात करती हैं। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि जैस्मिन और अली दोनों की छोटे पर्दे के फेमस चेहरे हैं। हाल ही में दोनों बिग बॉस 14 में नज़र आए थे। यहां अली और जैस्मिन के बीच फैंस को एक अलग ही कैमिस्ट्री नज़र आई थी। हालांकि दोनों ख़ुद को बेस्टफ्रेंड्स बताते थे, लेकिन शो के अंत तक दोनों ने अपने प्यार का इज़हार कर दिया था। हाल ही में जैस्मिन, अली के साथ उनके घर कश्मीर भी गई थीं।

chat bot
आपका साथी