एक्सक्लूसिव: तो इसलिए फिर से आ रहा है दीया और बाती का दूसरा सीजन

नीलू ने बताया कि "एक लड़की ने तो मुझसे कहा कि आपलोग अबसे 9 बजे नहीं आएंगे, तो हम क्या करेंगे? मैं खाना कैसे खाऊंगी?

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 20 Feb 2017 03:25 PM (IST) Updated:Mon, 20 Feb 2017 03:32 PM (IST)
एक्सक्लूसिव: तो इसलिए फिर से आ रहा है दीया और बाती का दूसरा सीजन
एक्सक्लूसिव: तो इसलिए फिर से आ रहा है दीया और बाती का दूसरा सीजन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सूरज जी और सूरज जी की बिंदणी संध्या ने मिल कर लंबे समय तक अपने शो 'दीया और बाती हम 'से दर्शकों का मनोरंजन किया और अब जब ये शो अपने दूसरे सीज़न के साथ लौट रहा है तो भाभो ने एक ख़ास कारण से आंखों में चश्में चढ़ा लिए हैं।

स्टार प्लस पर जल्द ही दीया और बाती हम के सेकेंड सीजन की शुरुआत होगी। इस बार शो का नाम 'तू सूरज मैं सांझ पियाजी' होगा। शो के दूसरे सीजन की घोषणा केरल में की गयी क्योंकि इस बार कहानी का जुड़ाव केरल से है। नीलू ने बताया है कि कहानी में फ्रेशनेस लाने के लिए केरल का कनेक्शन जोड़ा गया है। हालांकि नीलू ने ये नहीं बताया कि ये कनेक्शन है क्या है। नीलू ने नए शो के कलाकारों को सरप्राइज बता कर सस्पेंस बनाये रखा लेकिन ये जरूर बता दिया कि भाभो का किरदार जरूर होगा। भाभो और बुजुर्ग हो जाएगी।

कसम से, तनुजा के दिल में इनका प्यार नहीं होगा कम

नीलू के मुताबिक दरअसल, ऐसा नहीं था कि जब शो का पहला सीजन खत्म हो रहा था, तो हम सिक्योर नहीं थे लेकिन दर्शकों की रिक्वेस्ट के इतने मेल्स इतने आ रहे थे सभी ने तय किया कि शो की शुरुआत होनी ही चाहिए। नीलू ने बताया कि "एक लड़की ने तो मुझसे कहा कि आपलोग अबसे 9 बजे नहीं आएंगे, तो हम क्या करेंगे? मैं खाना कैसे खाऊंगी? मैं तो उसी वक़्त शो देखती थी। उस वक़्त नीलू ने यह महसूस किया कि यह शो किस हद तक दर्शकों के जेहन में है।"

इस अंगने में अब नजर नहीं आएगी रिया बहू

शो के दूसरे सीजन में सूरज और संध्या बिंदणी के बच्चों की कहानी अलग अंदाज़ में दिखाई जाएगी।नीलू ने बताया है कि शो की थीम अब भी महिला सशक्तिकरण पर होगी। जल्द ही शो के अन्य कलाकारों की भी घोषणा की जाएगी।

chat bot
आपका साथी