कुछ गड़बड़ नहीं है: CID ने पूरे किये 20 साल, दया दमदार, प्रद्युमन बेमिसाल

एसीपी प्रद्युमन का किरदार निभाने वाले शिवाजी साटम कहते हैं कि उन्हें इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा है कि उन्होंने 20 साल पूरे कर लिये हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 31 Jan 2018 01:37 PM (IST) Updated:Thu, 01 Feb 2018 12:02 PM (IST)
कुछ गड़बड़ नहीं है: CID ने पूरे किये 20 साल, दया दमदार, प्रद्युमन बेमिसाल
कुछ गड़बड़ नहीं है: CID ने पूरे किये 20 साल, दया दमदार, प्रद्युमन बेमिसाल

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘सीआइडी’ ने 20 साल का सफर पूरा कर लिया है। इस शो ने टीवी जगत के इतिहास में एक अदभुत मिसाल कायम की है और माइलस्टोन स्थापित किया है।

शो के सारे किरदार भारत में ही नहीं, विदेशों में भी काफी लोकप्रिय हैं। शो में अहम किरदार निभाने वाले एसीपी प्रद्युमन और दया का किरदार तो कई फिल्मों में भी नजर आ चुका है। शो में आदित्य श्रीवास्तव, दयानंद शेट्टी, दिनेश, श्रद्धा मुसले, अंशा सय्यैद और नरेंद्र गुप्ता जैसे कलाकार इस शो से लगभग 20 सालों से जुड़े हुए हैं। खास बात यह है कि इतने सालों के अब भी शो लोकप्रिय है और दर्शक इन्हें देखना पसंद करते हैं। आज भी इसकी लोकप्रियता कम नहीं हुई है। शो में ऐसे कई किरदार हैं जो पिछले 20 सालों से इसी शो से जुड़े हुए हैं।

एसीपी प्रद्युमन का किरदार निभाने वाले शिवाजी साटम कहते हैं कि उन्हें इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा है कि उन्होंने 20 साल पूरे कर लिये हैं। वह कहते हैं कि यह जर्नी हम सबके लिए बेहद खास है। हम सबने एक परिवार की तरह काम किया है। हम एक दूसरे के सुख-दुख का हिस्सा बन चुके हैं। हम शूटिंग के बाद भी हैंग आउट करते हैं। एक-दूसरे के घर का खाना एंजॉय करते हैं। खुशी होती है यह सुन कर यह शो वर्ल्ड में अलग तरह का रिकॉर्ड बना रहा है और इस शो को लॉगेस्ट रनिंग शो का खिताब भी हासिल हो चुका है। शिवाजी यह भी स्वीकारते हैं कि हमारे असली नामों से अधिक अब लोग हमें हमारे स्क्रीन नाम से ही पुकारते हैं और यही इस शो की सबसे बड़ी कामयाबी है।

बता दें कि अब भी इस शो का प्रसारण सोनी टीवी पर जारी है और आगे भी रहेगा. दर्शक इसे हर शनिवार और रविवार को रात 10 बजे देख सकेंगे।

chat bot
आपका साथी