42 साल की श्वेता तिवारी के इस फोटोशूट ने मचाया बवाल, यूजर बोले- कौन कहेगा कि ये 22 साल की बेटी की मां हैं

श्वेता ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत थी। श्वेता ने भोजपुरी से लेकर पंजाबी हिंदी नेपाली कन्नड़ और मराठी फिल्मों में भी काम किया है लेकिन सबसे ज्यादा वो टीवी शोज में नजर आईं हैं। एक्टिंग के साथ श्वेता अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 25 Jan 2023 12:35 PM (IST) Updated:Wed, 25 Jan 2023 12:35 PM (IST)
42 साल की श्वेता तिवारी के इस फोटोशूट ने मचाया बवाल, यूजर बोले- कौन कहेगा कि ये 22 साल की बेटी की मां हैं
Photo Credit : Shweta Tiwari Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Shweta Tiwari Photoshoot: टीवी की हॉट मॉम श्वेता तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। श्वेता ने टीवी से लेकर बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है। श्वेता तिवारी अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सक्रिय हैं। एक्टिंग के साथ श्वेता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस को अपना दीवाना बनाती हैं। इस बीच उनकी नई तस्वीरें इंटरनेट का पारा हाई करती नजर आ रही हैं।

लाल साड़ी में श्वेता ने ढाया कहर

श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। 42 साल की श्वेता ने हॉट रेड कलर की साड़ी पहन कर फोटोशूट कराया है। फोटोज में आप देख सकते हैं कि श्वेता ने रेड कलर की सिल्वर बॉडर वाली साड़ी पहनी है। इसके साथ उन्होंने गले में डायमंड का हैवी नेकलेस और मैचिंग इयररिंग पहनी है। इस दौरान उनके बाल ओपन हैं। इस साड़ी के साथ श्वेता ने लाइट कलर की लिपस्टिक लगाई है जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। उन्हें देखकर केई भी ये नहीं कह सकता है कि वो 22 साल की बेटी की मां हैं।

कातिलाना अंदाज में दिए पोज

श्वेता तिवारी फोटोशूट में अलग-अलग अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। वह कभी अपनी साड़ी के पल्ले को लहराते हुए पोज दे रही हैं, तो कभी कातिलाना अंदाज में कैमरे की देखते हुए। वहीं, श्वेता के पीछे कई सारे लोग कैमरा लेकर उनकी फोटो क्लिक करते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों का श्वेता के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अब तक श्वेता तिवारी की इन फोटोज को काफी बार देखा जा चुका है। बता दें कि ​इन दिनों वो टीवी शो 'मैं हूं अपराजिता' में काम कर रही हैं। इस शो में श्वेता, अपराजिता सिंह के रोल में नजर आ रही हैं।

chat bot
आपका साथी