शिल्पा शिंदे फिर से करेंगी टीवी पर वापसी

खबरे हैं कि शिल्पा शिंदे ने एक नॉन फिक्शन शो साइन किया है। उन्होंने हाल ही में 'भाभी जी घर पर हैं' के मेकर्स से विवाद के बाद शो से अलविदा कह दिया था।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Sun, 22 May 2016 08:56 AM (IST) Updated:Sun, 22 May 2016 09:47 AM (IST)
शिल्पा शिंदे फिर से करेंगी टीवी पर वापसी

नई दिल्ली। शिल्पा शिंदे का करियर लगता है पटरी पर लौटने लगा है। उन्होंने हाल ही में 'भाभी जी घर पर हैं' के मेकर्स से विवाद के बाद शो से अलविदा कह दिया था, लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि वो जल्द ही एक नॉन फिक्शन शो साइन करने जा रही हैं।

OMG...कंगना रनोट के पासपोर्ट ने खोला उनकी उम्र का राज

शिल्पा ने फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं की है की वो दुबारा से टीवी पर वापसी कर रही हैं। खैर इस बात की भी जानकारी जल्द ही हासिल हो जाएगी। गौरतलब है कि शिल्पा ने 'भाभी जी घर पर हैं' के प्रोड्यूसर पर मानसिक यातना देने के आरोप लगाया था। इसके बाद मामला बढ़ता ही चला गया। कांट्रेक्ट तोड़ने पर शिल्पा शिंदे पर 'सिंटा', 'एफडब्ल्यूआईसीई' और 'आईएफटीपीसी' की ओर से कार्रवाई किए जाने की बात भी की गई थी। साथ ही दूसरी एक्ट्रेस को 'अंगूरी भाभी' के किरदार के लिए साइन कर लिया गया था। अब पूरा मामला कोर्ट में हैं।

बॉलीवुड का मशहूर कॉमेडियन भी जुड़ा ट्विटर से, अभिफेक ने किया स्वागत

शिल्पा के फैंस के लिए ये अच्छी खबर है कि वो दुबारा से टीवी पर वापसी कर रही हैं। उन्होंने सारे विवाद को पीछे छोड़ एक बार फिर से अपने काम पर ध्यान देने का मन बना लिया है। हालांकि उनके पुराने शो के बकाया पैसा अभी भी नहीं मिले है। दूसरी तरफ बेनिफर कोहली का कहना है कि वो शिल्पा का पूरा बकाया पैसा दे चुकी हैं।

chat bot
आपका साथी