सीनियर टीवी एक्ट्रेस अमिता उद्गाता का हुआ निधन, पिछले चार दिनों से अस्पताल में थीं

अमिता एक थिएटर आर्टिस्ट भी थीं और इनके नेगेटिव शेड्स को छोटे पर्दे पर बड़ा पसंद किया गया था।

By Shikha SharmaEdited By: Publish:Wed, 25 Apr 2018 02:41 PM (IST) Updated:Wed, 25 Apr 2018 02:41 PM (IST)
सीनियर टीवी एक्ट्रेस अमिता उद्गाता का हुआ निधन, पिछले चार दिनों से अस्पताल में थीं
सीनियर टीवी एक्ट्रेस अमिता उद्गाता का हुआ निधन, पिछले चार दिनों से अस्पताल में थीं

मुंबई। टीवी शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में दादी भुआ का किरदार निभा रहीं सीनियर एक्ट्रेस अमिता उद्गाता अब हमारे बीच नहीं रहीं। ख़बरों की माने तो अमिता पिछले चार दिनों से बीमार चल रही थी जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फेफड़ों के फेल हो जाने एक कारण बीती रात उन्होंने अपना दम तोड़ दिया।

अमिता ने 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के अलावा 'मन की आवाज़ प्रतिज्ञा', 'महाराणा प्रताप', 'बाबा ऐसो वर ढूंढो' और 'डोली अरमानों की' में भी काम किया था। अमिता का अंतिम संस्कार कल किया जाएगा। अमिता एक थिएटर आर्टिस्ट भी थीं और इनके नेगेटिव शेड्स को छोटे पर्दे पर बड़ा पसंद किया गया था।

यह भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित फिर छोटे परदे पर,करेंगी ये काम

साल 2018 में और भी कुछ टीवी स्टार्स ने दुनिया को अलविदा कहा है। शम्मी आंटी की मौत लोगों के लिए काफी दुखदायी थी। टीवी शो 'देख भाई देख' में उनका दादी का किरदार यादगार रहा है। 6 मार्च 2018 को 87 साल की उम्र में शम्मी आंटी ने अपनी आखिरी साँसें ली थीं। इनके जाने दुःख टीवी ही नहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी बहुत हुआ था। अमिताभ बच्चन से इमरान हाश्मी तक बहुत से स्टार्स ने सोशल मीडिया पर शम्मी जी के जाने का दुःख ज़ाहिर किया था।

शो 'एक और महाभारत', 'छूना है आसमान', 'क्यूंकि सास भी कभी बहु थी' में दिखाई दिए नरेन्द्र झा ने भी इसी साल 14 मार्च को अपनी अंतिम सांसे ली। 55 साल के नरेन्द्र की मौत हार्ट अटैक से हुई थी। नरेन्द्र ने 'फाॅर्स 2', 'काबिल', 'रईस' जैसी फ़िल्मों में भी काम किया था। यही नहीं, इनका अभिनय आप आने वाली फ़िल्में 'साहो' और 'रेस 3' में देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: जेनिफ़र विंगेट से लेकर हिना ख़ान तक, टीवी सेलेब्स जिन्हें मिला दादासाहेब फाल्के एक्सेलेंस अवार्ड

टीवी इंडस्ट्री पूरी तरह से शॉक हो गई थी जब पता चला कि महज़ 27 साल के एक्टर करण परांजपे का हार्ट अटैक होने की वजह से निधन हो गया। शो 'दिल मिल गए' और 'संजीवनी' में अपने अभिनय से सभी को इम्प्रेस करने वाले करण ने 25 मार्च 2018 को नींद में अपना दम तोड़ा।

chat bot
आपका साथी