बहुत जल्‍द बदल जाएंगी 'दीया और बाती हम' की संध्‍या

स्‍टार प्‍लस के हिट सीरियल 'दिया और बाती हम' में दीपिका सिंह अब आदर्श बहू 'संध्या' की भूमिका नहीं निभाएंगीं। वो अगले पांच से छह महीने तक एक बंगाली महिला के किरदार में होंगी, क्योंकि एक सीक्रेट मिशन के लिए अंडरकवर कॉप के रूप में काम करेंगी।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Wed, 01 Jul 2015 12:59 PM (IST) Updated:Wed, 01 Jul 2015 01:32 PM (IST)
बहुत जल्‍द बदल जाएंगी 'दीया और बाती हम' की संध्‍या

मुंबई। स्टार प्लस के हिट सीरियल 'दिया और बाती हम' में दीपिका सिंह अब आदर्श बहू 'संध्या' की भूमिका नहीं निभाएंगीं। वो अगले पांच से छह महीने तक एक बंगाली महिला के किरदार में होंगी, क्योंकि एक सीक्रेट मिशन के लिए अंडरकवर कॉप के रूप में काम करेंगी।

खुलासा : ये रहा शाहिद और मीरा की शादी का कार्ड

बंगाली महिला की भूमिका में दीपिका सिंह का लुक और लहजा बदला हुआ होगा, जिसके लिए वो अपने खाली वक्त में काफी मेहनत कर रही हैं। 50 और 60 लुक ट्राई करने के बाद आखिरकार प्रोडक्शन हाउस ने दीपिका सिंह के लिए परंपरागत बंगाली साड़ियों वाला एक लुक फाइनल किया है।

मोदी के अभियान की आलोचना कर बुरी फंसीं श्रुति सेठ, कहना ही पड़ा...!

दीपिका सिंह ने भी कहा, 'हां, मैं एक अंडरकवर मिशन पर हूं, इसलिए कुछ महीनों तक बंगाली महिला 'सागरिका घोष' की पहचान साथ रहेगी। कई लुक आजमाने के बाद हमने इसे फाइनल किया है। यह सीरियल में मेरे लुक से काफी अलग है।'

अक्षय कुमार ने पूरी की सनी लियोन की कौन-सी तमन्ना

उन्होंने आगे कहा, 'यह भूमिका बहुत दिलचस्प है, लेकिन साथ की कठिन भी है क्योंकि इसका लहजा सीखने के लिए मुझे मेहनत करना पड़ी। हालांकि मैं खुद को बदलने और कुछ नया करने को लेकर हमेशा उत्साहित रहती हूं।' आपको बता दें कि यह सीरियल महिलाओं के बीच काफी हिट है।

chat bot
आपका साथी