Exclusive: 'जमाई राजा' को पता चल गया, सरगुन क्यों जल्दी तैयार नहीं होतीं

रवि ने बताया कि पहले मुझे लगता था कि सरगुन क्यों फटाफट तैयार नहीं हो जाती। क्यों मेकअप में वक्त लगता है, लेकिन अब यह बात मुझे मजाक नहीं लगती।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Sat, 18 Feb 2017 04:59 PM (IST) Updated:Sat, 18 Feb 2017 05:20 PM (IST)
Exclusive: 'जमाई राजा' को पता चल गया, सरगुन क्यों जल्दी तैयार नहीं होतीं
Exclusive: 'जमाई राजा' को पता चल गया, सरगुन क्यों जल्दी तैयार नहीं होतीं

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रवि दुबे इन दिनों अपने शो जमाई राजा के आखिरी पड़ाव की तैयारियों में जुटे हैं। जल्द ही शो 700 एपिसोड में प्रवेश करेगा, और उसके बाद हम शो को अलविदा कहेंगे। रवि इस शो के साथ अपने तीन साल की जर्नी को लेकर बहुत खुश हैं।

उन्होंने शो की कामयाबी के बारे में खास बातचीत में बताया कि उन्होंने इस शो से इमोशनली, पर्सनली, फाइनेंशियली काफी कुछ हासिल किया है। बकौल रवि सबसे खास बात यह है कि किसी भी एक्टर को एक ही शो में अगर 20 किरदार निभाने का मौका मिल जाये, तो एक्टर इससे ज्यादा खुश किस बात से होगी। रवि बताते हैं कि उनके लिए ज्योति ताई, जिसमें उन्हें एक महिला का रूप धारण किया था, उनके लिए वह किरदार करना कठिन था। चूंकि मेकअप में काफी वक्त लगता है।

इसे भी पढ़ें- इस अंगने में अब नज़र नहीं आएंगी रिया बहू

रवि कहते हैं कि टेलीविजन के आर्टिस्ट्स को फिल्मों की तरह लिबर्टी नहीं मिलती कि आप तीन चार घंटे बैठ कर मेकअप करो। इसलिए एक दो दिन के बाद मैंने फटाफट मेकअप सीख लिया था। उनकी पत्नी और अभिनेत्री सरगुन को उनका ज्योति ताई वाला किरदार बहुत अच्छा लगा था। चूंकि जब रवि ने वह किरदार निभाया था, उस वक्त तक टीवी शो के लीड उस तरह के किरदार में कम ही आये थे।

इसे भी पढ़ें- कसम से, तनुजा के दिल में इनका प्यार ना होगा कम

टीवी शोज ने एक्सप्लोर भी कम किया था और रवि को उस किरदार को निभाने के बाद काफी कामयाबी मिली।उनकी सराहना हुई। यह पूछने पर कि एक पुरुष होकर महिला का किरदार निभाने तक क्या चीजें महसूस हुईं, जो उन्हें काफी कठिन लगीं। रवि ने बताया कि पहले मुझे लगता था कि सरगुन क्यों फटाफट तैयार नहीं हो जाती। क्यों मेकअप में वक्त लगता है, लेकिन अब यह बात मुझे मजाक नहीं लगती। मैं हर महिला एक्ट्रेस की कद्र करना चाहूंगा, क्योंकि मेकअप करके, साड़ी कैरी करके, सबकुछ संभाल कर एक्टिंग करना कम कठिन काम नहीं होता है।

इसे भी पढ़ें- सारा ख़ान हाईजैक करने वाली हैं प्लेन, नए अंदाज़ में एंट्री

लड़के कूल रहते हैं और फ्री रहते हैं। उन्हें बहुत कुछ संभालने की जरूरत नहीं होती। लड़कियों के मेकअप के बाद भी कभी चेहरे पर बाल आते हैं, तो वह भी काफी इरीटेटिंग होता है। रवि कहते हैं कि इस शो के आने से पहले ही वह जमाई बन गये थे लेकिन इसकी कामयाबी से दर्शकों ने उन्हें राजा बना दिया और वह इस टैग को ता-उम्र अपने साथ रखना ही चाहेंगे। फिलहाल रवि ब्रेक में कुछ इवेंट्स करेंगे और फिर सरगुन के साथ हॉलीडे मनायेंगे, इजिप्ट, न्यूयॉर्क उनकी लिस्ट में है।

chat bot
आपका साथी