Rahul Vaidya and Disha Parmar Wedding: रिसेप्शन पर जमकर नाचे राहुल- दिशा, यहां देखें VIDEO

Rahul Vaidya and Disha Parmar Wedding Reception अपने रिसेप्शन पर राहुल वैद्य और दिशा परमार ने एक बहुत ही रोमांटिक गाने पर डांस से शुरुआत की। फिल्म रूस्तम के गीत देखा हज़ारों दफा पर दोनों एक दूसरे में खो गए।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sat, 17 Jul 2021 07:12 AM (IST) Updated:Sat, 17 Jul 2021 07:16 AM (IST)
Rahul Vaidya and Disha Parmar Wedding: रिसेप्शन पर जमकर नाचे राहुल- दिशा, यहां देखें VIDEO
Image Source: Viral bhayani Official Instagram post

नई दिल्ली, जेएनएन। सिंगग राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शुक्रवार को सात फेरे लेने के बाद अपने वेडिंग रिसेप्शन में इस कपल ने जमकर मस्ती की। राहुल और दिशा दोनों ने ही इस शाम के लिए सिल्वर ड्रेस चुनी थी। दिशा इंडो वेस्टर्न साड़ी ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आईं तो वहीं राहुल ने सिल्वर ब्लेजर के साथ ब्लैक का कॉम्बिनेशन वियर किया था।

इस गाने पर किया डांस

अपने रिसेप्शन पर राहुल वैद्य और दिशा परमार ने एक बहुत ही रोमांटिक गाने पर डांस से शुरुआत की। फिल्म रूस्तम के गाने देखा 'हज़ारों दफा' पर दोनों एक दूसरे में खो गए। फिर धीरे-धीरे वो कुछ अंग्रेज़ी गानों पर पूरे जोश के साथ डांस करते नजर आए।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

KKK गैंग दिखा पार्टी में

इस रिसेप्शन पार्टी में राहुल के बेस्ट फ्रेंड अली गोनी और उनकी गर्लफ्रेंड जैसमीन भसीन भी शामिल हुए। वहीं राहुल के खतरों के खिलाड़ी के दोस्त विशाल आदित्य सिंह, अनुष्का सेन, अर्जुन बिजलानी ने भी शिरकत की।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये है हनीमून का प्लान

राहुल-दिशा शादी के बाद मीडिया के सामने आए, इस दौरान दोनों ने अपनी कई योजनाओं के बारे में बात की। दोनों अपने मिनी हनीमून के लिए लोनावाला के लिए रवाना होंगे क्योंकि अभी विदेश यात्रा करना कोरोना काल में थोड़ा परेशानी भरा हो सकता है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जब जूते हो गए चोरी

दिशा ने कहा कि वह राहुल वैद्य की पत्नी बनकर खुद को भाग्यशाली मानती हैं। इस कपल ने अपने प्यार की कहानी भी बताई कि दोनों की मुलाकात कैसे हुई थी। राहुल ने दिशा के लिए अपना पहला गाना, 'याद तेरी' गाया, और दर्शकों, मीडिया को उनके आशीर्वाद के लिए धन्यवाद दिया। राहुल ने यह भी बताया कि कैसे उनके चचेरे भाई के होते हुए भी उनके जूते चोरी हो गए।

राहुल और दिशा ने बताया कि उन्होंने बिग बॉस 14 के होस्ट सलमान खान को भी संगीत में बुलाया था। शादी के बाद संगीत कार्यक्रम पर राहुल बोले कि ऐसा हमने इसलिए किया है ताकि हम फ्रेश नजर आ सकें।

chat bot
आपका साथी