कसौटी ज़िंदगी की 2 में कोमोलिका बनी नज़र आयेंगी ये अभिनेत्री

देखना यह है कि कब एकता कपूर की इसकी फाइनल घोषणा करती हैं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 12 Jul 2018 01:29 PM (IST) Updated:Fri, 13 Jul 2018 11:58 AM (IST)
कसौटी ज़िंदगी की 2 में कोमोलिका बनी नज़र आयेंगी ये अभिनेत्री
कसौटी ज़िंदगी की 2 में कोमोलिका बनी नज़र आयेंगी ये अभिनेत्री

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। छोटे परदे पर ‘कसौटी ज़िंदगी की’ शो एक बार फिर से लौटने वाला है. जी हां, खबर पक्की हो चुकी है कि कसौटी ज़िंदगी की पार्ट 2 जल्द ही दर्शकों के सामने होगा. इस शो का प्रोमो शूट कर लिया गया है.

ख़बर है कि इस शो के लीड में जहां ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ की एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस लीड किरदार में हैं. नयी खबर है कि इस शो के पहले भाग में जहां तक आपको याद हो कोमोलिका यानि उर्वशी ढोलकिया का रोल काफी अहम था, इस शो में मधुरिमा तुली को उसी वैम्प की भूमिका के लिए अप्रोच किया गया है. खुद मधुरिमा ने भी यह बात स्वीकारी है कि उन्हें इस रोल के लिए अप्रोच किया गया है, लेकिन अभी तक कुछ भी तय नहीं है, निर्माता उनके नाम पर अभी विचार कर ही रहे हैं. बता दें कि मधुरिमा तुली बालाजी टेलीफिल्म्स के चंद्रकांता शो में चंद्रकांता का किरदार निभा चुकी हैं. साथ ही वह कुछ फिल्मों में भी नज़र आती रही हैं. खबर है कि कसौटी ज़िंदगी की का रीमेक सांग पहले थीम सांग जैसा ही होगा.

सोशल मीडिया पर कई फैन पेज़ में भी ऐसी तस्वीरें नजर आ रही हैं, जिनमें कसौटी जिंदगी के टीजर की शूटिंग हो रही है. इन तस्वीरों में एरिका नजर आ रही हैं. एरिका ठीक उसी अंदाज में नजर आ रही हैं, जैसी श्वेता तिवारी ब्लैक कुर्ते और लाल चुन्नी वाले लुक में नजर आयी थीं. पिछले काफी दिनों से चर्चा है कि जहां एरिका, श्वेता तिवारी वाला रोल निभाने जा रही हैं, वहीं शाहिर शेख शो में अनुराग बसु के रोल में होंगे लेकिन अब तक इस बारे घोषणा हुई नहीं है. देखना यह है कि कब एकता कपूर की इसकी फाइनल घोषणा करती हैं.

यह भी पढ़ें: जब मम्मी गिरीं और हड्डी टूटी, पापा ने उठाया तक नहीं, सलमान ने खोला राज़

chat bot
आपका साथी