सिर्फ टॉवेल लपेटे निया शर्मा की तस्वीर हुईं वायरल, इंटरनेट पर देखी जा रही हैं बार-बार

हाल ही में निया ने अपने इंस्टा पर चार फोटोज़ शेयर की थीं। इन फोटोज़ में निया ने ट्रांसपेरेंट टॉप पहना हुआ है जो उनकी बोल्डनेस दिखा रहा है। सफेद रंग के ट्रांसपेरेंट टॉप के साथ निया ने सफेद रंग के ही बूट पहने हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 01 Oct 2021 09:59 AM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 09:43 AM (IST)
सिर्फ टॉवेल लपेटे निया शर्मा की तस्वीर हुईं वायरल,  इंटरनेट पर देखी जा रही हैं बार-बार
Photo Credit : Nia Sharma Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे की सेंसेशन एक्ट्रेस निया शर्मा ने हमेशा ही अपने ग्लैमसर अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में निया ने अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। निया के बर्थडे की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं। निया ने कई टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज में काम किया है। वह एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त एक्टिव हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इसी बीच निया की एक और तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखकर आपके भी होश उड़ने वाले हैं।

निया शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ही बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि निया सिर्फ एक पिंक कलर की टॉवेल में नजर आ रही हैं। इस फोटो में वह बिना मेकअप भी फैंस के होश उड़ाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रसे की इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उनकी अदाएं देखने लायक हैं। वहीं निया ने अपने बालों को उपर कर के बन बनया हुआ है। इस लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

आपको बात दें कि हाल ही में निया ने अपने इंस्टा पर चार फोटोज़ शेयर की थीं। इन फोटोज़ में निया ने ट्रांसपेरेंट टॉप पहना हुआ है जो उनकी बोल्डनेस दिखा रहा है। सफेद रंग के ट्रांसपेरेंट टॉप के साथ निया ने सफेद रंग के ही बूट पहने हैं। वहीं ब्लैक शॉर्ट्स और ब्लैक ब्रालेट पहनी है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी कूल और सिज़लिंग नज़र आ रही हैं। निया की फोटोज़ उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रही हैं और वो फोटो पर फायर इमोजी शेयर कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। देखें तस्वीरें।

chat bot
आपका साथी