बड़े परदे का 'किंग' कर रहा है छोटे परदे पर ऐसी बातें, देखिये शाहरुख़ का Video

इन दिनों आनंद एल राय की फिल्म में काम कर रहे शाहरुख़ खान ने छोटे परदे पर इससे पहले कौन बनेगा करोड़पति का तीसरा सीजन होस्ट किया था।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sun, 10 Dec 2017 02:56 PM (IST) Updated:Mon, 11 Dec 2017 12:12 PM (IST)
बड़े परदे का 'किंग' कर रहा है छोटे परदे पर ऐसी बातें, देखिये शाहरुख़ का Video
बड़े परदे का 'किंग' कर रहा है छोटे परदे पर ऐसी बातें, देखिये शाहरुख़ का Video

मुंबई। शाहरुख़ खान ने बड़े परदे पर वो सब कुछ साबित कर दिया है, जो उन्हें करना चाहिए था। टीवी पर बच्चों से लेकर बड़ों तक के लिए शो होस्ट किये हैं और अब वो फिर से छोटे परदे पर आ रहे हैं, कुछ ख़ास बातें करने के लिए अपने शो - टेड टॉक्स के साथ।

शाहरुख़ खान का शो टेड टॉक्स इंडिया दस दिसंबर से शुरू हो गया । शो को हर रविवार शाम सात बजे देखा जा सकेगा। शो से पहले किंग खान का एक नया प्रोमो रिलीज़ किया गया है। एक वीडियो में वो उन बच्चों को सलाह दे रहे हैं कि अगर पापा ये कह कर डांटते हैं कि क्या हमेशा कंप्यूटर में घुसे रहते हो, गेम्स खेलते हो तो उन्हें बताना कि वो टेड टॉक्स वीडियो देखते हैं। पापा का जवाब जरूर आएगा कि आखिर बच्चे किसके हैं।

For kids and their parents... Ideas are currency for everyone! #TEDTalksIndiaNayiSoch, Starts 10th Dec, 7pm @StarPlus @TEDTalks pic.twitter.com/gvvqO8ys1Y

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) December 8, 2017

फेमस टेड टॉक्स को इंडिया में टीवी सीरीज़ के तौर पर पहली बार पेश किया जा रहा है। ये शो लोगों को अपनी कहानियों से प्रेरित करने का जरिया बनेगा, जिसमें अलग अलग विषय पर नामी हस्तियां आ कर अपनी कहानियां सुनाएंगी। बताया जाता है कि इस शो में आगे चल कर करण जौहर और एकता कपूर जैसी बड़ी हस्तियां भी आएगी, जो अपने सफतला की कहानियां सुनाएंगी। शाहरुख़ खान इस शो में अलग अलग क्षेत्र के लोगों को लेकर आएंगे।

Don't just spread love, spread ideas too...ideas are the new COOL! #TEDTalksIndiaNayiSoch, Starts 10th Dec, 7pm @StarPlus pic.twitter.com/A73AxglbwO— Shah Rukh Khan (@iamsrk) December 3, 2017

सूत्रों के मुताबिक एक एपिसोड के लिए रजनीकांत से भी बात की गई है लेकिन वो शो में शामिल होंगे या नहीं इसको लेकर अभी कोई कन्फर्मेशन नहीं है। शो कितने एपिसोड तक चलेगा ये भी तय नहीं है। शाहरुख़ खान के इस शो को आमिर खान के सत्यमेव जयते जैसा आम आदमी से जुड़ा शो माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें:...तो क्या धरती पर ही रहेंगे आमिर खान, नहीं जाएंगे स्पेस

इन दिनों आनंद एल राय की फिल्म में काम कर रहे शाहरुख़ खान ने छोटे परदे पर इससे पहले कौन बनेगा करोड़पति का तीसरा सीजन होस्ट किया था। वो ' क्या आप पांचवी पास से तेज़ हैं और जोर का झटका जैसे शो भी कर चुके हैं।

chat bot
आपका साथी