Photo: मोहम्मद नाज़िम ने हिल स्टेशन पर मनाया जन्मदिन!

नाज़िम ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि वाकई यह मेरे लिए खास मौका है, क्योंकि मैं अभी अपनी जिंदगी के सबसे हसीन पलों में से एक हैं और मैं बहुत हैप्पी स्पेस में हूं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Mon, 02 Jan 2017 04:34 PM (IST) Updated:Mon, 02 Jan 2017 05:25 PM (IST)
Photo: मोहम्मद नाज़िम ने हिल स्टेशन पर मनाया जन्मदिन!

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। स्टार प्लस के शो साथ निभाना साथिया में लीड किरदार निभा रहे नाजिम इन दिनों बेहद खुश हैं। उनकी ख़ुशी की वजह यह है कि वे इन दिनों मनाली में अपनी फिल्म बिग डैडी की शूटिंग कर रहे हैं और नए साल का जश्न भी उन्होंने कल मनाया ही।

साथ में उन्होंने अपना जन्मदिन भी धूमधाम से सेलेब्रेट किया। अब इससे धमाकेदार सेलेब्रेशन नाजिम के लिए और क्या हो सकता है कि उन्हें मनाली जैसी कूल जगह में अपना जन्मदिन मनाने का मौक़ा मिला। नाज़िम ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि वाकई यह मेरे लिए खास मौका है, क्योंकि मैं अभी अपनी जिंदगी के सबसे हसीन पलों में से एक हैं और मैं बहुत हैप्पी स्पेस में हूं। मुझे इसी साल एक बड़ी फिल्म में काम करने का भी मौक़ा मिल गया है और मेरा शो भी काफी कामयाबी हासिल कर रहा है।

इसे भी पढ़ें- आख़िर क्यों वायरल हो रहा है मोनालिसा का ये वीडियो

नाज़िम ने आगे बताया कि उनके फैन्स ने उन्हें वहां भी केक और विशेज भेजे और उनके दोस्तों ने खास केक का ऑर्डर किया था और सभी ने केक खाया नहीं, बल्कि चेहरे पर जमकर लगाया। यही वजह है कि उन्होंने अपना जन्मदिन जमकर एन्जॉय किया है।

chat bot
आपका साथी