Lock Upp 2: सोशल मीडिया पर बवाल काटने वाली इस एक्ट्रेस की हुई शो में एंट्री, बेबाक कंगना रनोट से लेंगी पंगा ?

Kangana Ranaut Reality Show Lock Upp Season 2 Update कंगना रनोट के रियलिटी शो लॉक अप सीजन 2 के शुरू होने का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच अब शो के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट को लेकर जानकारी सामने आई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Publish:Tue, 28 Mar 2023 02:18 PM (IST) Updated:Tue, 28 Mar 2023 02:18 PM (IST)
Lock Upp 2: सोशल मीडिया पर बवाल काटने वाली इस एक्ट्रेस की हुई शो में एंट्री, बेबाक कंगना रनोट से लेंगी पंगा ?
Kangana Ranaut Reality Show Lock Upp Season 2 Update, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut Reality Show Lock Upp Season 2 Update: कंगना रनोट का रियलिटी शो लॉक अप 2 अपने नए सीजन को लेकर काफी समय से खबरों में बना हुआ है। शो के पहले सीजन को दर्शकों की तरफ अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

पहले सीजन को मिली सफलता

पहले सजीन में शो के विनर मुनव्वर फारुकी, सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा, शीजान खान समेत कई कंटेस्टेंट ने चर्चा बटोरी थी। अब शो के सीजन 2 को बेहतर बनाने में मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रहे हैं।

एंटरटेनमेंट का बढ़ेगा डोज

लॉक अप सीजन 2 से मेकर्स ऐसे विवादित चेहरे जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, जो दर्शकों को एंटरटेनमेंट का फुल डोज दे सकें। कंटेस्टेंट से जुड़े अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं। इस लिस्ट में अब एक और सेलिब्रिटी का नाम शामिल हो गया है, जो सोशल मीडिया पर बवाल मचाने के लिए पॉपुलर है।

इस विवादित कंटेस्टेंट की होगी एंट्री

लॉक अप 2 के कंटेस्टेंट को लेकर अब जो नई जानकारी सामने आई है, उसके अनुसार कंगना रनोट के शो में राखी सावंत की एंट्री होने वाली है। राखी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बातों और कॉन्ट्रोवर्सी के कारण चर्चा बटोरती हैं। यहां तक कि ड्रामा क्वीन का टाइटल भी उनके पास है। अगर शो में राखी आती हैं तो कंगना रनोट से उनका सामना देखना दिलचस्प होगा। 

पहला कंटेस्टेंट हुआ फाइनल

राखी को लेकर पहले भी खबर आई थी कि वो लॉक अप 2 का हिस्सा बनने वाली हैं। हालांकि, बाद में ये खबर अफवाह साबित हुई। अब एक पैपराजी पेज ने दावा किया है कि एकता कपूर के शो के लिए राखी को फाइनल कर लिया गया है और वो पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बन गई हैं। हालांकि, अभी मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

इस चैनल पर आएगा लॉक अप

लॉक अप को इस बार ओटीटी के साथ-साथ टीवी पर भी टेलीकास्ट किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लॉक अप सीजन को एमटीवी पर ऑनएयर किया जाएगा। बीते सीजन की तरह इस बार भी कंगना रनोट शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगी। लॉक अप 2 को लेकर अब तक जिन सेलेब्स के नामों की चर्चा हो चुकी हैं, इनमें शिव ठाकरे, करण पटेल, दिव्या अग्रवाल, आसिम रियाज, उमर रियाज, राखी सावंत, उर्फी जावेद, अली गोनी और पारस छाबड़ा का नाम शामिल है।  

chat bot
आपका साथी